पुलिस व सेना के जवानों के बीच मारपीट indian army beats police fights sena jawan


दिल्ली कैंट थाना क्षेत्र में पुलिस व सेना के जवानों के बीच मारपीट का मामला सामने आया है। मौके पर मौजूद एक शख्स ने मारपीट का वीडियो बना लिया। सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में बीच सड़क पर दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल को सेना के जवान कभी लाठी तो कभी रायफल के बट से मारते नजर आ रहे हैं army beats police police vs army games indian army and police fights police vs military fight clash between indian army and police policeman vs soldier army beating police indian army vs police
वीडियो में सेना के एक अधिकारी बीच-बचाव करते भी नजर आ रहे हैं, जिसके बाद मामला शांत हुआ। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया।

इस मामले में सेना का कहना है कि ये पुलिसवाला प्रतिबंधित क्षेत्र में घुस आया था और उसने सेना के एक अधिकारी के साथ बदतमीजी की। उधर, पुलिसवालों का कहना है कि वो अपनी रूटीन ड्यूटी पर था और प्रतिबंधित क्षेत्र से बाहर था। पुलिसवाले किसी तरह की बदतमीजी की बात से भी इनकार कर रहे हैं।

वहीं, हेड कांस्टेबल संदीप ने बताया कि दिल्ली कैंट थाना से वेरीफिकेशन के सिलसिले में वे सेना के कार्यालय की ओर जा रहे थे। प्रवेश द्वार पर उन्हें वहां मौजूद सेना के जवान ने रोक लिया।

उन्होंने बताया कि वह वेरीफिकेशन के सिलसिले में आए हैं और यदि शक हो तो उनका परिचय पत्र देखा जाए,लेकिन इसके बाद दोनों के बीच कहासुनी होने लगी और मारपीट शुरू हो गई। इसके बाद संदीप ने घटना की जानकारी थाना को दी। थाने से जब पुलिसकर्मी पहुंचे तो मामला और बिगड़ गया।

इसके बाद मारपीट का मामला जोर पकड़ता चला गया। इस पूरे मामले में पुलिस के अधिकारी कुछ भी बताने को तैयार नहीं हैं। सूत्रों का कहना है कि मारपीट के दौरान संदीप के अलावा और भी पुलिसकर्मियों को चोटें आई हैं

0 Response to "पुलिस व सेना के जवानों के बीच मारपीट indian army beats police fights sena jawan"

Post a Comment

Thanks for your valuable feedback.... We will review wait 1 to 2 week 🙏✅

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel