चौथा बच्चा करना चाहते है बॉलीवुड के बादशाह shahrukh khan


shahrukh khan family photos childrens name list बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान इन दिनों जमकर सुर्खियों में है। इन दिनों शाहरुख़ खान अपने टॉक शो ‘टेड टॉक इंडिया’ की शूटिंग कर रहे है जिसके चलते वह सुर्खियों में बने हुए है। हाल ही में इस शो की शूटिंग के दौरान शाहरुख खान ने अपने चौथे बच्‍चे की प्‍लानिंग भी कर ली है

childrens name list

AbRam Khan
Son
Aryan Khan
Son
Suhana Khan
Daughter

दरअसल बात यह है कि, शाहरुख़ खान टॉक शो टेड टॉक इंडिया की शूटिंग कर रहे थे जब उन्हें ‘आकांक्षा’ बोलना था लेकिन वह ‘आकांक्षा’ बोलने में बार- बार अटक रहे थे।जिसके चलते उन्होंने कई रीटेक भी दिए। इस दौरान शाहरुख खान ने मजाक में बोला कि, “मुझे इस नाम को बोलने में कई बार रीटेक लेने पड़े, यह शर्मनाक है।

मुझे लगता है जल्द ही चौथा बच्चा करना चाहिए जिसका नाम मैं आकांक्षा रखूंगा। ” बताते चलें कि शाहरुख़ खान आये दिन अपने बच्चों के साथ अलग-अलग फोटोज़ शेयर करते रहते है। बता दे कि, इस शो के दौरान शाहरुख़ खान ने अपनी मां की फोटो भी दर्शकों को दिखाई। खास बात यह है कि शाहरुख की मां इस फोटो में साड़ी पहनी हुई दिखाई दीं।

जिसके चलते शाहरुख ने भी शो में बोला कि “मेरी मां की साड़ी में केवल यहीं फोटो है। ” बात करे शाहरुख़ खान की फिल्मों के बारे में तो वह बहुत ही जल्द फिल्म ‘जीरो’ में नजर आने वाले है। इस फिल्म में शाहरुख़ खान एक बौने के भूमिका में नजर आएंगे। खबरों की माने तो फिलहालफिल्म की शूटिंगचल रहीहै।

1 Response to

  1. Hi sir mujhe apni website (www.gkguide.in) sale karni hai daily traffic 10k-12k visit hai or 10-15$ earning from adsense? koi bada amount invest karne wala ho to plz batao.
    Thanks

    ReplyDelete

Thanks for your valuable feedback.... We will review wait 1 to 2 week 🙏✅

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel