फ्लाइट टिकट 769 रुपये में बुक करें रिपब्लिक डे ऑफर offers flight ticket booking hindi


offers flight ticket booking hindi रिपब्लिक डे 2018 से पहले ही स्पाइसजेट ने एक लिमिटेड पीरियड प्रमोशनल ऑफर की घोषणा की है. इस दौरान चुनिंदा डॉमेस्टिक फ्लाइट्स की टिकट 769 रुपये की शुरुआती कीमत से सेल की जाएगी. ये ऑफर ग्रेट रिपब्लिक डे सेल स्किम के तहत दिया जा रहा है. इस ऑफर में वन-वे डॉमेस्टिक फेयर 769 रुपये की शुरुआती कीमत और इंटरनेशनल फेयर 2,469 रुपये की शुरुआती कीमत में सेल किए जाएंगे.

 ग्रेट रिपब्लिक डे सेल का ऑफर का फायदा 12 दिसंबर 2018 तक यात्रा करने के लिए  उठाया जा सकता है. हालांकि इस ऑफर के तहत टिकट की बुकिंग 25 जनवरी 2018 तक कराई जा सकती है. कंपनी का कहना है कि रिपब्लिक डे सेल ऑफर केवल नॉन स्टॉप फ्लाइट्स पर लागू होगा और फेयर ट्रैवल डिस्टेंस पर निर्भर रहेंगे. स्पाइसजेट रोजाना 51 डेस्टिनेशन्स के लिए करीब 402 फ्लाइट्स का ऑपरेशन करता है. इसमें 44 डॉमेस्टिक और 7 इंटरनेशनल हैं.

स्पाइसजेट ने बताया कि 769 रुपये वाले ऑफर का फायदा ग्राहक जम्मू-श्रीनगर, सिल्चर-गुवाहाटी, देहरादून-दिल्ली, दिल्ली-जयपुर, अगरतला-गुवाहाटी, कोयंबटूर-बेंगलुरू, कोच्चि-बेंगलुरू और दिल्ली-देहरादून के रूट पर उठा सकते हैं. इसी तरह इंटरनेशनल नेटवर्क पर चेन्नई-कोलंबो रूट पर ग्राहक 2,469 रुपये वाले ऑफर का फायदा उठा पाएंगे.

बुकिंग की जहां तक बात है तो ग्राहक स्पाइसजेट के आधिकारिक वेबसाइट , ऐप, ऑनलाइन ट्रैवल पोर्टल और एजेंट्स के जरिए टिकट बुक कर सकते हैं. साथ ही स्पाइसजेट मोबाइल ऐप डाउनलोड करने पर भी ग्राहकों को अतिरिक्त डिस्काउंट का फायदा मिलेगा, जो REP69 प्रोमो कोड डालने पर मिलेगा. इसके अलावा SBI क्रेडिट कार्ड यूजर्स 500 रुपये तक 10 प्रतिशत अतिरिक्त डिस्काउंट का भी फायदा उठ पाएंगे.

0 Response to "फ्लाइट टिकट 769 रुपये में बुक करें रिपब्लिक डे ऑफर offers flight ticket booking hindi"

Post a Comment

Thanks for your valuable feedback.... We will review wait 1 to 2 week 🙏✅

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel