Dosto और मित्रो को सबसे पहले नये अंदाज में यह बधाई दे यहाँ क्लिक कर देखे
2018 के शुरू होने के साथ ही अफवाह फैलाने वाले मैसेज भेजे जाने लगे हैं। इन्हीं में से एक मैसेज कई मोबाइल यूजर्स को मिला है। मैसेज में कहा जा रहा है कि 7 जनवरी 2018 से आपके मोबाइल नंबर की सर्विस बंद हो जाएगी।

दरअसल कई यूजर्स ने इसकी शिकायत की है। उनका कहना है कि उन्हें एक मैसेज मिला है जिसमें लिखा है ‘प्रिय ग्राहक, आपकी वॉयस सर्विस 7 जनवरी 2048 से बंद हो जाएगी। अपने नंबर पर सर्विस जारी रखने के लिए दूसरे नेटवर्क में अपना नंबर पोर्ट कराएं।’

टेलीकॉम कंपनियों ने बताया अफवाह

इस मैसेज को लेकर कई यूजर्स ने ट्विटर अपने सर्विस प्रोवाइडर से शिकायत की है। वहीं वोडाफोन, रिलायंस जियो, आइडिया और एयरटेल ने बताया है कि यह एक अफवाह फैलाने वाला मैसेज। वे अपने ग्राहकों को इस तरह का कोई मैसेज नहीं भेज रही है। ऐसे में अगर आपके पास भी ऐसा मैसेज आया है तो उसे इग्नोर करें।

@idea_cares Received sms from IM-INFOKB that “Dear Customer, Voice services shall stop from 07/01/2018. Continue to use your number you can generate UPC to port in any other Network. and IM stands for I-Idea and M-Mumbai.
Is idea shutting voice service in mumbai

हालांकि इस तरह के मैसेज टाटा डोकोमो और रिलायंस कम्यूनिकेशन के ग्राहकोंं को मिल रहे हैं जो कि गलत नहीं है, क्योंकि ट्राई के आदेश के मुताबिक इन कंपनियों के ग्राहकों को अपना नंबर जल्द ही पोर्ट कराना है।

कोई भी सवाल पूछे ?.या Reply दे

इस कमेंट्स बॉक्स में ✓ Notify me क्लिक करले हम अगले 48 घंटे में आपकी Information इसी साइट पर देने का प्रयास करेगे...विज्ञापन कमैंट्स ना करे अन्यथा 1 घंटे के अंदर हटा दी जाएगी विज्ञापन चार्ज पे कर अपना ads दिखाए Top.HOWFN साइट पर