उत्तर प्रदेश के जनपद औरैया में पुलिस के ‘नारी सुरक्षा सप्ताह’ के बीच एक महिला से चलली कार में दुष्कर्म कर हाई-वे पर फेंके जाने का मामला सामने आया है। बीच रास्ते में पड़ी मिली पीड़ित महिला को पुलिस ने इलाज के लिए अस्तपाल में भर्ती कराया है।

साथ ही मामले की जांच में जुट गई है जानकारी के मुताबिक औरैया जनपद के शहर कोतवाली क्षेत्र निवासी 28 वर्षीय महिला रेनू (काल्पनिक नाम) दो दिन पहले वृंदावन गई थी। बताते है कि वृंदावन में उसे शहर कोतवाली क्षेत्र के गांव जैतपुर निवासी दम्पत्ति मिला, जिसने उसे अपने साथ कार में वापस चलने को कहा। पीड़िता मान गई और उनके साथ बुधवार रात कार से वापस आ रही थी। पीड़िता का आरोप है कि कार सवार महिला के पति ने आगरा के पास कार रोक कर उसे चाय पिलाई।

इसके बाद वह बेहोश हो गई और आज तड़के वह महिला हाईवे पर एक ढाबा के पास पड़ी मिली। सूचना मिलने पर पहुंचर पुलिस ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया। होश में आने पर पीड़िता महिला ने कार सवार लोगों पर दुष्कर्म उससे करने का आरोप लगाया। फिलहाल पुलिस ने रेनू के परिजनों को सूचना देकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

कोई भी सवाल पूछे ?.या Reply दे

इस कमेंट्स बॉक्स में ✓ Notify me क्लिक करले हम अगले 48 घंटे में आपकी Information इसी साइट पर देने का प्रयास करेगे...विज्ञापन कमैंट्स ना करे अन्यथा 1 घंटे के अंदर हटा दी जाएगी विज्ञापन चार्ज पे कर अपना ads दिखाए Top.HOWFN साइट पर