Featured Posts

पुरूष दिनभर सबसे ज्यादा किसके बारे में सोचते हैं What boys think in day

गूगल इस APP से जीते लाखो यहाँ से डाउनलोड करे
क्या पुरुष हर बीतते second के साथ सिर्फ sex के बारे में ही सोचते हैं ? अगर आप भी ऐसा मानते हैं तो आप गलत हैं। क्योंकि वैज्ञानिकों ने अपने हाल ही के एक अध्ययन में बताया है कि पुरुष sex से ज्यादा और सोने और खाने के बारे में सोचते हैं। अध्ययन में कॉलेज के लड़कों से जब पूछा गया तो पाया गया कि sex के बारे में boys 18 बार सोचते हैं जबकि लड़कियां 10 बार सोचती है। लेकिन पुरुषों के द्वारा खाने और नींद के बारे में सोचने के भी इनके बराबर ही चांस थे।

Ohio स्टेट यूनिवर्सिटी के वैज्ञानिकों ने बताया कि दिमाग में सेक्स के बारे में थॉट आने में कुछ खास नहीं है लेकिन पुरूष किसी महिला के मुकाबले health से संबंधित विचारों के बारे में भी कुछ ज्यादा ही सोचते हैं। वैज्ञानिकों की टीम ने 163 कॉलेज की महिलाओं और 120 कॉलेज के पुरुषों के साथ एक छोटा सा टेस्ट किया जिसमें उन्हें golf स्ट्रोक का एक task दिया गया।

ताकि वे sex के बारे में उस दिन कम सोच सकें। इसके बाद, शोधकर्ताओं ने 60 प्रतिशत छात्रों को sex के बारे में ही सोचने के लिए कहा और सोचते समय counter karने के लिए उन्हें खाने और सोने के बारे में याद दिलाते रहे। उन्होंने पाया कि हमारे मन में ये स्टीरियोटाइप है कि पुरुष लगातार sex के बारे में सोचते हैं और महिलाएं शायद ही कभी-कभी सेक्स के बारे में सोचती है। कई लोगों में अध्ययन के दौरान कई तरह की sex thot पाई गई जिसमें से हर 158 सेकंड के बाद एक sex थॉट थी।
हालांकि, ये भी पाया गया कि पुरुषों ने food और नींद के मुकाबले sex पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया। महिलाओं के मामले में ये पाया गया कि वे किसी भी विचार को लेकर बहुत ही रूढ़िवादी हैं। जिसकी वजह से वो खुलकर बता नहीं पाती है। वे अक्सर ऐसा सोचती हैं कि अन्य लोग उसके बारे में क्या सोचेंगे। वैज्ञानिकों ने आगे बताया कि अध्ययन ये नहीं दिखाता है कि कोई व्यक्ति कितना कामुक या उसमें इन सब को लेकर कितनी fantasy है।

इस कमेंट्स बॉक्स में ✓ Notify me क्लिक करले हम अगले 48 घंटे में आपकी Information इसी साइट पर देने का प्रयास करेगे...विज्ञापन कमैंट्स ना करे अन्यथा 1 घंटे के अंदर हटा दी जाएगी विज्ञापन चार्ज पे कर अपना ads दिखाए Top.HOWFN साइट पर

www.CodeNirvana.in

Copyright © kaise hota hai, how to, mobile phones price in hindi, keemat kya hai | Contact | Privacy Policy | About me