Featured Posts

फिर से पाकिस्तान पर सर्जिकल स्ट्राइक कर सकते हैं-जनरल रावत we agian do surgical strike

गूगल इस APP से जीते लाखो यहाँ से डाउनलोड करे
पाकिस्तानी सेना द्वारा बार-बार war उल्लंघन होने के बाद सोमवार को भारतीय सेना के अध्यक्ष जनरल विपिन रावत ने कहा कि पाकिस्तान को कड़क संदेश देने के लिए हमने पिछली साल सर्जिकल स्ट्राइक की थी परंतु पाकिस्तान फिर भी नहीं माना इसलिए...हम फिर से पाकिस्तान के अंदर घुसकर सर्जिकल स्ट्राइक कर सकते हैं.


जनरल रावत ने बताया कि सरहद के उस पार आतंकवादी आतंक फैलाने के लिए बैठे हैं और सरहद के इस पार हम उन्हें जन्नत पहुंचाने के लिए बैठे हैं. भारत की सरहद में घुसते ही हम उन्हें गोली मारकर जमीन के डाई फुट अंदर दफना देंगे.. पाकिस्तान पर भारत की सर्जिकल स्ट्राइक का 1 साल पूरा होने आया है.. पाकिस्तान भी उसका बदला लेने के लिए प्रयत्नशील है परंतु भारतीय दल हर बार पाकिस्तान की नापाक हरकत का जड़ तोड़ जवाब देते हैं.


सर्जिकल स्ट्राइक का बदला लेने आए जैसे मोहम्मद के चार terrorist को भारतीय सेना ने ढेर कर दिया है. परंतु कहा जाता है कि खतरा अभी टला नहीं है. जैश-ए-मोहम्मद के कुल 15 आतंकवादी उत्तर कश्मीर की सरहद के मार्ग द्वारा भारत में घुसे होने की आशंका है.  

29 सितंबर 2016 को भारत ने पाकिस्तान के सरहद में घुसकर सर्जिकल स्ट्राइक की थी जिसमें पाकिस्तान के कई सैनिक और आतंकवादी मारे गए थे तथा कई बंकर तबाह हुए थे.

इस कमेंट्स बॉक्स में ✓ Notify me क्लिक करले हम अगले 48 घंटे में आपकी Information इसी साइट पर देने का प्रयास करेगे...विज्ञापन कमैंट्स ना करे अन्यथा 1 घंटे के अंदर हटा दी जाएगी विज्ञापन चार्ज पे कर अपना ads दिखाए Top.HOWFN साइट पर

www.CodeNirvana.in

Copyright © kaise hota hai, how to, mobile phones price in hindi, keemat kya hai | Contact | Privacy Policy | About me