इस दिन हो सकता है लांच, Nokia 2 की फोटोज़ हुई लीक nokia 2 photos has leaked



Android Smart Phone की संसार में एक बार फिर से कदम रखने वाली एचएमडी ग्लोबल कंपनी Nokia एक के बाद एक अपने नए Smart Phone लांच कर रही है। ऐसे में एक बार फिर से nokia के नए नोकिया 2 Smart Phone के बारे में जानकारी सामने आयी है जिसमे बताया गया है कि इस Smart Phone को जल्दी ही लांच कर दिया जायेगा। 

नोकिया 2 Smart Phone की हाल ही में photos leak लीक हुई है। इसके बारे में पहले भी जानकारी सामने आयी थी वही अब, nokia 2 की ताजा लीक तस्वीरों से Smart Phoneको हर तरफ़ से देखा जा सकता है।बोला जा रहा है कि इस Smart Phone को 5 अक्टूबर को launch किया जा सकता है।

जाने-माने टिप्सटर इवान ब्लास द्वारा लीक की गयी इन तस्वीरों में बताया गया है कि इस phone के कम से कम दो कलर वेरिएंट black व white में launch किया जायेगा। इन तस्वीरों में screen पर physical button की स्थान नेविगेशन बटन, फ्रंट और rear पर एक camera, रियर कैमरा एक led flash के साथ जाने-पहचाने गोल circle के साथ दिया गया है।


रियर पर दांयीं तरफ़ एक ग्रिल spaker भी है।
इससे पहले सामने आयी जानकारी में बताया गया था कि नोकिया 2 Smart Phone में (720×1280 पिक्सल्स) डिस्प्ले, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 210 प्रोसेसर व 1 जीबी रैम, 4000 एमएएच बैटरी दी जा सकती है। किन्तु अभी nokia द्वारा इस बारे में आधिकारिक पुष्टि नहीं की गयी है।

0 Response to "इस दिन हो सकता है लांच, Nokia 2 की फोटोज़ हुई लीक nokia 2 photos has leaked"

Post a Comment

Thanks for your valuable feedback.... We will review wait 1 to 2 week 🙏✅

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel