Featured Posts

Asus zenfone v हुवा लोंच Asus zenfone v has launched

गूगल इस APP से जीते लाखो यहाँ से डाउनलोड करे
Bharat में पिछले हफ्ते अपने दो स्मार्टफोन रिलीज़ करने के बाद asus ने अब नया smartphone Asus Zenfone V लॉन्च कर दिया है, जो कि केवल यूएस में उपलब्ध है। नया Zenfone V प्रीमियम मिड एंड स्मार्टफोन है, जो कि स्नैपड्रैगन 820 processor के साथ आता है।

कंपनी ने अपने इस smartphone को asus uas की वेबसाइट पर लिस्ट किया है। कहा जा रहा है कि यह जल्द ही UAS के मार्केट में भी उपलब्ध होगा। यह handset मिड रेंज है लेकिन काफी रिच फीचर्स के साथ आता है, तो चलिए एक नजर डालते हैं फोन के स्पेसिफिकेशन पर।


ये होंगे स्पेक्स

Zenfone v smartphone  में 5.2 इंच का फुल HD डिस्प्ले है जिसका रेजोल्यूशन 1920*1080 pixels है। स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 820 प्रोसेसर दिया गया है और इसकी रैम 4जीबी की है। इस फोन में 32जीबी तक की storage है, कंपनी के अनुसार memory card की मदद से इसे 256 GBतक बढ़ाया जा सकता है।
कैमरा optics की बात करें तो इसमें 23एमपी का रियर कैमरा है जो अपर्चर f/2.0 और डूअल LED flash के साथ आता है। इस फोन में 8 MP का सेकंड्री camera भी है, जिससे selfie खींची जा सकती है।


इस स्मार्टफोन में 3000 mAh की बैटरी है। यह स्मार्टफोन Android 7.0 नॉगट ऑपरेटिंग system दिया गया है, यह आसुस के Zen UI 3.0 के साथ आता है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 802.11a/b/g/n/ac, ब्लूटूथ v4.2, Wi-Fi direct, GPS/A-GPS, 4G LTE, USB Type-C, और 3.5 mm हैडफ़ोन jack भी दिया है।

इस कमेंट्स बॉक्स में ✓ Notify me क्लिक करले हम अगले 48 घंटे में आपकी Information इसी साइट पर देने का प्रयास करेगे...विज्ञापन कमैंट्स ना करे अन्यथा 1 घंटे के अंदर हटा दी जाएगी विज्ञापन चार्ज पे कर अपना ads दिखाए Top.HOWFN साइट पर

www.CodeNirvana.in

Copyright © kaise hota hai, how to, mobile phones price in hindi, keemat kya hai | Contact | Privacy Policy | About me