Latest

महिला ने मारी पति के प्राइवेट पार्ट पर लात, पति की मौत और कारण आपको हैरान कर देगा Private Part Death News


हम सब यह जानते हे की पति और पत्नी का रिश्ता कितना अनोखा हे. साथ जीने मरने की कसमे और हर सुख-दुःख में साथ देने का वादा लेकर दोनों शादी के बंधन में बंधते हे. एक सफल रिश्ते में शारीरिक संबध भी अहम भूमिका निभाते हे. लेकिन कभी आपने सोचा हे की किसी की मौत अच्छे से शारीरिक संबध ना बनाने के कारण हो जाएगी वह भी उस के साथ जिसके साथ उसने जीने मरने की कसमे खाई थी. 
क्या हे असल घटना
असल में बंगलूर में एक मामला सामने आया हे जिसमे पति और पत्नी शारीरिक संबध बना रहे थे लेकिन संबध बनाने के तरीकों को लेकर पति और पत्नी में झगड़ा हो गया और झगड़ा मारपीट तक पहुँच गया और गुस्से में आकर पत्नी ने पति के प्राइवेट पार्ट पर लात मार दी जिससे मौके पर ही पति की मौत हो गई. 

यह भी पढ़े एक ऐसी जगह जहां माँ बाप करवाते हे अपनी बहु बेटियों से गंदे काम

कैसे पकड़ी गई
पत्नी नहीं चाहती थी की यह खबर किसी को पता चले इसलिए पति के संस्कार की सारी तैयारी कर ली लेकिन कहते हे ना झूठ छुपाये नहीं छिपता. किसी ने जाकर इसकी सुचना पुलिस को दे दी. जब पुलिस ने सख्ती ने से महिला से पूछताछ की तो उसने सारी सच्चाई बता दी और फिर पुलिस ने उसे जेल में डाल दिया.

एक बात सोचने की हे की इस झगड़े का इलाज बात करके भी हो सकता था. लेकिन क्या मिला दोनों की जिंदगी बर्बाद हो गई. सच में आजकल रिश्ते ऐसे टूटते हे जैसे मोबाइल से नेटवर्क गायब होता हे. जिस शारीरिक संबध को अच्छे रिश्ते की पहचान बताया जाता हे वो ही किसी की जान ले लेगा कोई सपने में भी सोच नहीं सकता.
जानकारी मदगार हो तो शेयर करे हमें अधिक जाने ClickMe
Please SHARE Whatsapp

0 Response to "महिला ने मारी पति के प्राइवेट पार्ट पर लात, पति की मौत और कारण आपको हैरान कर देगा Private Part Death News"

Post a comment

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Widgets