Latest

शाहरुख़ खान की 5 कमजोरियों के बारे में About Shahrukh Khan’S Weakness


बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ खान आज इंडस्ट्री के सबसे चर्चित और मशहूर अभिनेता हे. उनकी फैन फोलोइंग देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी हे. शाहरुख़ खान को रोमांस का देवता कहा जाता हे, क्योंकि शाहरुख़ खान बेहद रोमांटिक हीरो हे. लेकिन कहते हे ना चाहे इंसान कितना ही फेमस क्यों ना हो जाये उसकी कोई ना कोई कमजोरी जरुरी होते हे. ऐसे ही किंग खान की कुछ कमजोरियां हे जिन्हें आज हम आपके साथ शेयर करेंगे.
About Shahrukh Khan’S Weakness

1. गुस्सा
यह हम सब जानते हे की शाहरुख़ खान को गुस्सा बहुत जल्दी आता हे. 2012 में वानखेड़े स्टेडियम में सिक्यूरिटी गार्ड से उनकी झड़प के बाद उन्होंने उसे थप्पड़ झड़ दिया था जिसके कारण हाईकोर्ट ने 5 साल तक उन पर बैन लगा दिया था, यह आपको याद ही होगा.

2. फैमिली
सभी की तरह शाहरुख़ खान खान की कमजोरियों में से एक हे उनकी फैमिली. शाहरुख़ खान अपनी फैमिली से बहुत प्यार करते हे. गौरी खान को पाने के लिए तो शाहरुख़ ने रात-दिन एक कर दिए थे. 

यह भी पढ़े शॉट देखकर सुष्मिता सैन को प्यार हो गया इस युवा क्रिकेटर से

3. सिग्नेचर
शाहरुख़ बताते हे की वे चेक पर साइन करते टाइम लव विथ शाहरुख़ लिख देते हे और चेक बुक खराब हो जाती थी. ऐसा उनके ज्यादा ऑटोग्राफ देने के कारण होता हे.

4. ख़राब जज
शाहरुख़ खान किसी कम्पीटेशन में जज नहीं बनते हे, क्योंकि वे मानते हे की वे कंटेस्टेंट का सही फैसला नहीं कर पाएंगे.

5. नींद की प्रॉब्लम
शाहरुख़ खान कहते हे की उन्हें रात को नींद नहीं आती हे. वे समय पर सोना चाहते हे लेकिन नींद उन्हें देर से ही आती हे. यह तो आजकल के युवाओं की भी बड़ी प्रॉब्लम हे.
जानकारी मदगार हो तो शेयर करे हमें अधिक जाने ClickMe
Please SHARE Whatsapp

0 Response to "शाहरुख़ खान की 5 कमजोरियों के बारे में About Shahrukh Khan’S Weakness "

Post a comment

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Widgets