शॉट देख के सुष्मिता सेन को प्यार हो गया इस युवा क्रिकेटर से - Top.HowFN.com

शॉट देख के सुष्मिता सेन को प्यार हो गया इस युवा क्रिकेटर से

Hardik pandya sushmita sen love story हार्दिक पांड्या के लिए धड़का सुष्मिता सेन का दिल, कहा चैंपियंस ट्रॉफी के फ़ाइनल में पाकिस्तान के हाथों करारी हार के बाद लाखों भारतीयों के दिल टूट गए लेकिन इस हार में एक ऐसा भी खिलाड़ी था जिसके खेल को देखकर कई लोगों के दिल जुड़ गए।

मुकाबले में भारतीय टीम 180 रनों के विशाल मार्जिन से पाकिस्तान से हार गई। इस मैच में एक को छोड़कर किसी भी भारतीय खिलाड़ी का बल्ला नहीं चला। दरअसल हार के बावजूद हार्दिक पांड्या की तूफ़ानी पारी ने भारतीय फैंस को कुछ राहत दी। भारतीय टीम के युवा ऑल राउंडर हार्दिक पांड्या पर बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री सुष्मिता सेन फिदा हो गईं हैं। पंड्या ने 43 गेंदों में 76 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेलकर लाखों को अपना दीवाना बना दिया जिसमें बॉलीवुड की कई हीरोइनें भी शामिल हैं।

 रणवीर सिंह, अर्चना विजय, सोनल चौहान और गौहर खान ने पंड्या की पारी को लेकर ट्वीट तो किया ही, पर सारा ध्यान मिस यूनिवर्स रहीं 41 वर्षीय सुष्मिता की और हो गया जब उन्होंने कुछ ऐसा लिख दिया जिसने फैंस के साथ-साथ पंड्या के भी होश उड गए । सुष्मिता ने दोनों टीमों के खेल की तारीफ़ के साथ ही

पांड्या को "I Love You" कह दिया। 

 सुष्मिता ने ट्वीट कर कहा कि गेम कैसे खेला जाता है, वो पंड्या दिखा रहे हैं। पांड्या के 6-6-6 देखना 'सेक्सी' है। उन्होंने लिखा "आई लव यू पांड्या।"

0 Response to "शॉट देख के सुष्मिता सेन को प्यार हो गया इस युवा क्रिकेटर से "

Post a comment

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel