Latest

Low Of Attraction की 3 बातें किसी को आपकी तरफ आकर्षित कर सकती हे


कई बार आपने कोई चीज सोची होती हे और उसी टाइम वह हो जाता हे. कभी आप किसी को याद करते हे और वो अचानक से आपके सामने आ जाता हे. यह सब Low Of Attraction से ही सम्भव हे. लोगों में अपोजिट सेक्स की चाह कुछ ज्यादा ही होती हे. अब आप समझ ही गए होंगे की में किस की बात कर रहा हु. कई बार ऐसा होता हे की किसी से एक बार मिलते ही हम उसके दीवाने हो जाते हे. आईये जानते Low Of Attraction की 3 बातें जिन्हें जानकार आप किसी को भी अपनी और आकर्षित कर सकते हे.
Low Of Attraction

1. आपकी मौजूदगी एक अलग ही अहसास दिखाएँ
मोजुदगी का अहसास दिलाने का मतलब यह नहीं की आप ढोल-नगाड़ा बजा के सामने वाले को बताएं की देखो में वहां जा रहा हु या में कितना attractive हु या में कितना special हु. जब भी आप किसी के बीच में जाए तो अपने ड्रेसिंग, फिजिकल फिटनेस, बात करने का तरीका आदि का ध्यान रखे. आप perfume का इस्र्तेमाल करके जाए लेकिन perfume ज्यादा high-figh नहीं होना चाहिए. लोगों से ज्यादा खुद को यह अहसास दिलाएं की आप कितने attractive हे, तभी आप दूसरों को इस बात का अहसास दिला पाएंगे. 

यह भी पढ़े लड़कियों के दिमाग को समझे इन 20 बातों से

2. Positive Quality दिखाएँ
attractive दिखने के लिए आपकी positive quality भी बहुत जरुरी हे. positive quality की वजह से ही आपकी पर्सनालिटी लोगों को दिखेगी. आपकी अच्छी सोच, अच्छा व्यवहार, अच्छी बातें यह सब आपकी positive quality को बताता हे. आपकी positive quality की वजह से सामने वाला आपके साथ सुरक्षित फील कर सकता हे.

3. लोगों को आकर्षित करें

उपर की दो चीजें अगर आपमें हे तो यह एक चीज और आपमें होनी चाहिए. आप ज्यादा से ज्यादा social activity में भाग ले, जिससे आप मिलना ज्यादा लोगों से हो सकेऔर आपकी एक पहचान बन सकें. यही एक वजह हे जिससे आप मशहूर होने लगेंगे और आप चर्चा का topic बन जायेंगे.

अगर आप इन Low Of Attraction को फॉलो करते हे तो कोई भी लड़की मिनटों में आप पर फ़िदा हो जाएगी. याद रखें First impression is Last impression. तो अभी से ही इन बातों पर फॉक्स करना स्टार्ट कर दे.
Please SHARE Whatsapp

0 Response to "Low Of Attraction की 3 बातें किसी को आपकी तरफ आकर्षित कर सकती हे"

Post a comment

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Widgets