गूगल पर क्या सर्च करती हे ज्यादा Google Search higher


Google higher search keywords गूगल को भगवान का दर्जा दे तो भी कम नहीं हे. जिस चीज का हल हमारे पास नहीं हे उसका हल गूगल के पास हे. कहते हे ना हर समस्या का समाधान गूगल के पास हे.

गूगल के बिना तो हमारी जिंदगी जैसे अधूरी सी हे. आजकल हर लड़की के पास भी स्मार्टफोन हे. आखिर लडकियां मोबाइल पर करती क्या हे.

आईये आज हम जानते हे की आखिर लडकियां गूगल पर क्या सर्च करती हे.

Google Search For Girls


1. Beauty Products

वैसे भी लड़कियों को सजने-संवरे न बहुत शौक होता हे. अपने चेहरे पर नए-नए प्रयोग करने के लिए वे गूगल पर ब्यूटी प्रोडक्ट्स सर्च करती हे.

2. Mehndi

लड़कियों को मेहँदी लगाने का भी बहुत शोक होता हे. वे गूगल पर मेहँदी की नई-नई डिजाईन सर्च करती रहती हे और उन्हें यूज़ में लेती रहती हे.

3. Love Shayari

“तेरे दिल में तो में हु या ना हु, पर तेरी यादो से मुझे निकालने का हक तो तेरा भी नहीं हे” लड़कियों को लव शायरी पढने का बह्गुत शौक होता हे. इसलिए वे गूगल पर नई-नई लव शायरी सर्च करती रहती हे और उन्हें नोटबुक में लिखती रहती हे. 

यह भी पढ़े जानिये लडकियां अकेले में क्या करती हे

4. Romatic Songs

रोमांटिक सोंग सुनना किसे पसंद नहीं हे. सबसे ज्यादा गाने सुनने का शौक लड़कियों को ही होता हे. जब भी आप किसी लड़की से पूछोगे की क्या कर रही हो तो उसका जवाब होगा बस सोंग्स. गाने उनके लिए जैसे एक दुनिया हे.

वे फ्री टाइम में अपने फेवरेट एक्टर के रोमंत्क गाने गूगल पर सर्च करती हे और उन्हें सुनती हे.

5. Hot Video

वैसे भी लडकियां होती भी हॉट हे उपर से गूगल पर हॉट विडियो और सर्च करती हे. अकेले में लडकियां हॉट विडियो देखना पसंद करती हे, लेकिन वो किसी के सामने खुलकर इस बारे मे बात नहीं करती हे.

0 Response to "गूगल पर क्या सर्च करती हे ज्यादा Google Search higher"

Post a Comment

Thanks for your valuable feedback.... We will review wait 1 to 2 week 🙏✅

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel