माँ के सामने ही लुट ली बेटी की इज्जत..Gangrape News

जब तक प्रशासन और पुलिस चुप हे तब तक आरोपियों के हौसलें और बुलंद हे. महिलाएं तो उनके लिए बस एक भोग की वस्तु हे जिसे जब चाह तब भोग लिया. इन दरिंदो में नाम भर की भी इंसानियत नहीं होती हे. इनके लिए माँ, बहन और बेटी के रिश्ते तो जायज ही नहीं हे. रेप, बलात्कार जैसे अपराध तो इनके लिए बहुत ही आसान हो चुके हे. अभी हाल ही में फिर एक ऐसा दिल दहला देना वाला मामला सामने आया हे.
बिहार के एक गाँव के दबंगो ने लड़की की माँ के सामने ही लड़की की अस्मत लुट ली. पीडिता की माँ के सामने ही लड़की के साथ उन दरिंदो ने गैंगरेप किया. पीडिता के मुताबिक शनिवार की रात चार लोग उसके घर में जबरन घुस आये और उसकी माँ को पिस्टल की नोक पर बंधक बना लिया और उसके हाथ-पैर रस्सी से बांध दिए. फिर लड़की को अपने कब्जे में लेकर दरिंदो ने उसके कपडे फाड़ दिए और बारी-बारी से सामूहिक दुष्कर्म करते रहे.

यह भी पढ़े ब्रिटेन का सबसे कम उम्र का रेपिस्ट जिसने 9 साल के बच्चे का 15 बार रेप किया

बेचारी माँ चीखती-चिल्लाती रही, अपनी बेटी को छोड़ने के लिए दया की भीख मांगती रही लेकिन उन दरिंदो का दिल ना पिसला. चारों लड़के दुष्कर्म करके फरार हो गए. पीडिता के बयान के आधार पर पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज़ कर लिया हे और लड़की को मेडिकल जाँच के लिए भेज दिया गया हे.

दिल दहला देनी वाली ऐसी घटनाएँ रोजाना ही होती रहती हे. पैसों और पॉवर के दम पर यह अपराधी आसानी से छुट जाते हे. घुटती हे तो वे महिलाएं जिनके साथ यह घटनाएँ होती हे. ना जाने कब यह अपराध रुकेंगे और कब हमारी माँ, बहन और बेटी आराम और इज्जत की जिंदगी जी पायेगी.

0 Response to "माँ के सामने ही लुट ली बेटी की इज्जत..Gangrape News "

Post a Comment

Thanks for your valuable feedback.... We will review wait 1 to 2 week 🙏✅

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Follow on