Latest

देवर-भाभी 14 साल से लिव-इन रिलेशनशिप में शादी का मन नही


MUMBAI TV एक्टर संदीप बसवाना और अश्लेषा सावंत सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में देवर-भाभी का रोल कर चुके है।

ये दोनों पिछले 14 साल से लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे हैं। खास बात यह है कि इतने साल बाद भी उनका शादी का कोई प्लान नहीं है। वे बिना किसी वादे और शर्त के एक-दूसरे के साथ खुश हैं।

एक इंटरव्यू के दौरान अश्लेषा ने बताया था कि कभी स्मॉल टाउन गर्ल होने की वजह से लोग उन्हें संदीप से दूर रहने की सलाह दिया करते थे। हालांकि, कई घंटे साथ में शूटिंग करने की वजह से कपल एक-दूसरे के करीब आता गया। शुरूआती दिनों को याद करते हुए संदीप ने कहा था, "हम बहुत अच्छे दोस्त थे। एक दिन वह घर आई और फिर वापस नहीं गई।

आज भी बिना किसी शर्त और वादे के हम एक-दूसरे को बहुत प्यार करते हैं।" बता दें कि हाल ही में जब संदीप से शादी के प्लान के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, "मैं एक स्टेबल फैमिली से हूं और मैंने शादी के 40 साल बाद भी अपने पेरेंट्स को बहुत खुश देखा है। लेकिन वहीं, मैंने ऐसी कई खराब शादियां और फेक रिलेशनशिप को भी देखा है, जहां दो लोगों के साथ रहने की कोई वजह नहीं है।
इसलिए हमने शुरुआत से एक ही बात तय की कि हम तब तक ही साथ रहेंगे, जब तक एक-दूसरे से खुश हैं। नहीं तो अलग हो जाएंगे।" "रिलेशनशिप आपकी जिंदगी को आसान बना देता है। न मैंने कभी उससे कहा- 'मैं उससे हमेशा प्यार करूंगा या मैं तुम्हारे साथ जिंदगी बिताना चाहता हूं' और न ही कभी उसने मुझसे।' लेकिन हम तब तक साथ हैं, जब तक हमें एक-दूसरे से प्यार है।"
जानकारी पसंद आई बेहतर करने सुझाव कमैंट्स करे या हमारे बारे में जाने Click me
Please SHARE Whatsapp

0 Response to "देवर-भाभी 14 साल से लिव-इन रिलेशनशिप में शादी का मन नही"

Post a comment

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Widgets