Latest

ओरतो की सबसे बड़ी समस्या संतुष्ट करने की होती है how satisfy a woman in bed


How to make a woman satisfied in hindi - ओरतो की सबसे बड़ी समस्या अपने पार्टनर को सेक्स के दौरान संतुष्ट करने की होती है। सेक्स करने का एक महत्वपूर्ण हिस्सा होता है 'हैंड जॉब' जिसे ज्यादातर महिलाएं ढंग से नहीं कर पाती
महिलाओं की तरह पुरुषों को भी हैंड जॉब बहुत ज्यादा पसंद है इस बारे में हमने कुछ पुरुषों से बात की है। उन्होंने हमें बताया है कि सेक्स के दौरान हैंड जॉब करना उन्हें कैसा लगता है। हम उनके अनुभव आपसे साझा कर रहे हैं।
रोहित ने कहा, ‘बेशक मैं सेक्स पसंद करता हूं लेकिन हैंड जॉब से मुझे कोई परेशानी नहीं है। इसका सबसे बड़ा फायदा यह है कि इससे कपल अधिक सहज महसूस करते हैं। सबसे बड़ी बात अगर आप सेक्स नहीं करना चाहते हैं, तो हैंड जॉब सबसे बेहतर ऑप्शन है।

गुरुमीत ने कहा, ‘मुझे इससे तकलीफ नहीं है लेकिन इसकी टेक्निक को लेकर प्रॉब्लम है। कई महिलाएं यह नहीं जानती हैं कि हैंड जॉब करने का सही तरीका क्या है। कई महिलाएं लिंग के केवल निचले हिस्से पर फोकस करती हैं। वास्तव में उन्हें लिंग को कसकर पकड़ना चाहिए।

शशांक ने कहा, ‘हैंड जॉब का अपना एक अलग मजा है। मेरे ख्याल से इसका मजा जब बढ़ जाता है जब दोनों पार्टनर एक साथ हैंड जॉब करते हैं। यानि मेरी पार्टनर हैंड जॉब कर रही है, तो उसी समय मैं भी हैंड जॉब के जरिए उसे पूरा सुख देता हूं।

जोशुआ ने कहा, ‘हैंड जॉब की तुलना ओरल या सेक्स से नहीं की जा सकती है। मुझे ये इसलिए पसंद नहीं है क्योंकि इसमें जगह या पोजीशन का तालमेल सही नहीं होता है। फोरप्ले से पहले हैंड जॉब करना ठीक है लेकिन मुझे लगता है कि यह काम मैं ज्यादा बेहतर तरीके से कर सकता हूं।

आनंद ने कहा, ‘मुझे हैंड जॉब पसंद नहीं है। जब मेरी गर्लफ्रेंड हैंड जॉब करती है तो मुझे हैंड जॉब में मजा नहीं आता है। क्योंकि हैंड जॉब के दौरान इतना आनंद आने लगता है कि मैं सोचता हूं कि मेरी पार्टनर ब्लोजॉब करे।

सैम ने कहा, ‘मुझे हैंड जॉब पसंद नहीं है। क्योंकि मुझे ऐसा लगता है कि हैंड जॉब होने के बाद स्पर्म बिस्तर के आसपास फैल जाता है। मेरे ख्याल से लड़की को अपने हाथों का इस्तेमाल स्लॉपी हेड (sloppy head) के साथ ही करना चाहिए
जानकारी पसंद आई बेहतर करने सुझाव कमैंट्स करे या हमारे बारे में जाने Click me
Please SHARE Whatsapp

0 Response to "ओरतो की सबसे बड़ी समस्या संतुष्ट करने की होती है how satisfy a woman in bed"

Post a comment

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Widgets