बाहुबली रिकॉर्ड: 7 दिन की कमाई जानकर चौंक जाएंगे bahubali 2 collection till today worldwide


Box Office NEWS Bahubali ki kamai total hindi बॉक्स ऑफ़िस पर धमाल मचा रही 'बाहुबली 2: द कनक्लूजन' ने पुराने कई रिकॉर्ड्स धराशायी कर दिए हैं।
फिल्म की ताबड़तोड़ कमाई लगातार जारी है। 250 करोड़ में बनी ये फिल्म ने 7 दिनों में वर्ल्ड वाइड 750 करोड़ रूपए की कमाई कर ली है।

'बाहुबली 2' ने पहले पार्ट का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है। फिल्म का पहला पार्ट 180 करोड़ में बना था और फिल्म ने वर्ल्ड वाइड 650 करोड़ रूपए का बिजनेस किया था।

  Nett - ₹ 495 Crs
  Gross - ₹ 630 Crs
 Overseas - ₹ 155 Crs
  Total - ₹ 785 Crs

  'दंगल' का रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाई 

हालांकि 'बाहुबली 2' अभी तक वर्ल्ड वाइड की कमाई में फिल्म आमिर खान की फिल्म 'दंगल' से पीछे है। 'दंगल' ने वर्ल्ड वाइड 792 करोड़ रुपये की कमाई की थी। 'बाहुबली 2', 'पीके' के रिकॉर्ड को तोड़ने में बस 42 करोड़ रुपये पीछे है। क्या आपने सुना: बाहुबली में बिग बी भी करना चाहते थे काम, लेकिन राजामौली ने... बता दें कि फिल्म ने कुछ ही दिनों में कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं।

'बाहुबली 2' के हिंदी वर्जन ने पहले वीकेंड 128 करोड़ रूपए का कलेक्शन करते हुए दंगल और सुल्तान का पहले वीकेंड की कमाई का रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

 सिर्फ इतना ही नहीं फिल्म ने पहले दिन भारत में 121 करोड़ रूपए की कमाई कर इतिहास रच दिया था। बता दें कि फिल्म हिंदी, तमिल, तेलगु, मलयालम भाषाओं में रिलीज हुई है।

0 Response to "बाहुबली रिकॉर्ड: 7 दिन की कमाई जानकर चौंक जाएंगे bahubali 2 collection till today worldwide"

Post a Comment

Thanks for your valuable feedback.... We will review wait 1 to 2 week 🙏✅

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel