व्हाट्सऐप के जरिए होता था सेक्स व्यापर सभी पकड़ाये racket busted


Goa Police - ने एक हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. इस रैकेट को वेबसाइट और सोशल मीडिया के जरिए चलाया जा रहा था. पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार करते हुए दो महिलाओं को इस जिस्मफरोशी के दलदल से बाहर निकाला है. पुलिस संबंधित धाराओं में केस दर्ज करके इस मामले की जांच कर रही है.
वेबसाइट के जरिए सेक्स रैकेट -

जानकारी के मुताबिक, उत्तरी गोवा के कैलंगुट क्षेत्र में गोवा पुलिस की क्राइम ब्रांच ने कार्रवाई करते हुए एक वेबसाइट के जरिए सेक्स रैकेट चलाए जाने का भंडाफोड़ा किया. यहां से दो महिलाओं को पुलिस ने छुड़वाया. इसके साथ ही दो पुरूष और 27 वर्षीय एक महिला को रैकेट चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने बताया कि यह रैकेट वेबसाइट, फेसबुक और व्हाट्सऐप के जरिए महिलाओं की अश्लील तस्वीरें और उनकी जानकारियां उपलब्ध कराता था.
 sex racket busted india boys girls - ग्राहकों के साथ डील करने के लिए मोबाइल नंबर और ई-मेल आईडी भी साइट पर मौजूद रहती थी. ग्राहक से डील होने के बाद उन्हें शहर में स्थित एक खास जगह पर ले जाया जाता था. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि अनैतिक तस्करी अधिनियम 1956 की संबंधित धाराओं के तहत तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.

दो महिलाएं इस सेक्स रैकेट से आजाद कराई गई हैं. इनमें से एक दिल्ली और दूसरी यूपी की है. उनकी उम्र लगभग 25 से 30 वर्ष की हैं. उन्हें संरक्षण गृह भेज दिया गया है.

0 Response to "व्हाट्सऐप के जरिए होता था सेक्स व्यापर सभी पकड़ाये racket busted"

Post a Comment

Thanks for your valuable feedback.... We will review wait 1 to 2 week 🙏✅

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel