लिंग के बारे में 5 जरुरी बाते वरना नपुसंकता होसकते हे.


हम शरीर के हर हिस्से के बारे में जानते हे और पढ़ते आये हे. जैसे ऊँचे तकिये पर गर्दन रखने से गर्दन में लचक आ जाती हे. लेकिन हमने कभी अपने लिंग के बारे में कुछ ऐसा सुना ही नहीं हे. बस साफ़-सफाई की और ध्यान देते हे. लेकिन इतना ही काफी नहीं हे. आज की इस पोस्ट में, में आपको लिंग के बारे में 5 ऐसी बाते बता रहा हु जिसका जानना बहुत जरुरी हे, वरना आप नपुसंकता के शिकार हो सकते हे.
Things You Dont Know About Your Penis

1. लिंग में हो सकता हे फ्रेक्चर
वेसे लिंग में कोई हड्डी नहीं होती हे. लेकिन इसकी एक मांसपेशी ऐसी हे जो उत्तेजित होने पर काफी सख्त हो जाती हे और normal में मुलायम रहती हे. सम्भोग के दौरान जबरदस्ती करने या गलत (बहुत तेज) हस्तमैथुन करने से उसमे फ्रेक्चर हो सकते हे और ऐसा होने पर आप नपुसंक हो सकते हे.

2. ठंडा पानी हे लिंग का दुश्मन
loading...
नहाते वक्त ज्यादा ठंडा पानी सीधे लिंग पर ना डाले इससे लिंग के नीचे का भाग ठंडा पड़ सकता हे. जिससे वीर्य बनना बंद हो सकता हे और आप नपुसंक हो सकते हे.

3. लिंग का दिमाग से कनेक्शन

हमारे दिमाग का एक भाग लिंग से जुड़ा हुआ होता हे. यानी जब लिंग उत्तेजित होता हे तो दिमाग का वाही भाग उसे control करता हे.

4. अगर लिंग में कड़ापन नहीं हे तो आप बीमार हे
नॉर्मली लिंग में कडापन तब नहीं आता हे जब आप सभोग के मूड में नहीं होते हे. लेकिन ऐसा अगर रोज़ होता हे तो गंभीर बात हे. यदि आप हाइपरटेंशन, मधुमेह आदि के शिकार हे तो भी लिंग में कडापन आना बंद हो जाता हे. 

यह भी पढ़े पेट अंदर करने के कुछ घरेलू उपाय

5. मुड़ा हुआ लिंग भी आम बात नहीं हे
अगर आपका लिंग केले की तरह मुड़ा हुआ हे तो यह normal बात नहीं हे. इससे आपको सम्भोग करने में परेशानी हो सकती हे.

1 Response to

  1. Mera ling mota hai or 9 inch ka hai but mai sex mai dard hota hai

    ReplyDelete

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel