स्कूल टीचर ने किया शोषण 13 साल की लड़की हुई गर्भवती School Teacher Rap

यहाँ क्लिक कर अपने दोस्तों को बधाई मोबाइल पर भेजे अभी
स्कूल को शिक्षा का मंदिर और शिक्षक को भगवान का दर्जा दिया जाता हे. लेकिन इस शिक्षक की करतूत देखकर शायद भगवान और मंदिर दोनों का अपमान हो जाये. स्कूल में पढने वाली बालिकाएं कभी सोच भी नहीं सकती थी की उनका टीचर उनके साथ ऐसा करेगा.
महाराष्ट्र के नेरुल इलाके में स्थित MGM स्कूल का एक मामला सामने आया है, जहां एक टीचर के खिलाफ़ 18 बार बच्चों का यौन शोषण किये जाने की शिकायत की गयी, लेकिन गजब बात यह हे की अभी तक वो पकड़ा नहीं गया हे. टीचर का नाम हे हरिशंकर.

यह भी पढ़े नरेंद्र मोदीजी का जीवन परिचय

जब बच्ची प्रेग्नेंट हुयी तो हरिशंकर की करतूत का पता चला. जब लड़की की तबियत खराब हुई तो उसे हॉस्पिटल ले जाया गया. जहां से पता चला की वो चार हफ्तों की गर्भवती हे. पहले भी ऐसा हुआ था की जब उसकी तबियत खराब हुई थी तो वह बच्चों के साथ खेलने नहीं जा सकी थी.

पुलिस जब उसे पकड़ने के लिए उसके घर पहुंची तो वह भाग चूका था और घर पर ताला लगा हुआ था. गुस्साए लोगों ने स्कूल के बाहर उग्र प्रदशन करना स्टार्ट कर दिया हे. सच में बहुत ही शर्मशार करने वाली बात हे. कैसे कहे की हमारे देश में महिलाएं सुरक्षित हे.

No comments

इस कमेंट्स बॉक्स में ✓ Notify me क्लिक करले हम अगले 48 घंटे में आपकी Information इसी साइट पर देने का प्रयास करेगे...विज्ञापन कमैंट्स ना करे अन्यथा 1 घंटे के अंदर हटा दी जाएगी विज्ञापन चार्ज पे कर अपना ads दिखाए Top.HOWFN साइट पर

Powered by Blogger.