आदतें जिससे दूर भागती हे महिलाएं Bad Habits Of Man

यहाँ क्लिक कर अपने दोस्तों को बधाई मोबाइल पर भेजे अभी
हर इंसान में अच्छी और बुरी दोनों आदते होती हे. चाहे वो महिला हो या पुरुष. लेकिन हम आज पुरुष की बात करेंगे, की उनमे कौनसी ऐसी खराब आदतें होती हे जिससे महिलाये तो दूर भागती ही हे और साथ में उनकी लाइफस्टाइल पर भी बुरा असर पड़ता हे. आईये जानते हे वो गंदी आदतें.
Bad Habits Of Man
1. फ्लर्टिंग करना
कोई भी मर्द फ्लर्टिंग करें बिना तो रह ही नहीं सकता. किसी सुंदर लड़की पर आँख पड़ी नहीं और हो गए शुरू. चाहे वो शादीशुदा मर्द ही क्यों ना हो. बगल में सुंदर सी कन्या आ जाये बस उसे घूरे बिना तो रह ही नहीं सकते.

2. पब्लिक में पेशाब करना
पुरुषों की जंहा जगह दिखाई दी वंहा हल्का हो जाते हे और उन्हें कोई रोकने वाला भी नहीं होता हे. लेकिन यह आपकी लाइफस्टाइल को खराब करती हे और एक चीप आदत हे.

3. महिलाओं के स्तन की और घुरना
पता नहीं इससे पुरुषों को क्या मिलता हे. आप खुद ही सोचिये की अगर कोई सहकर्मी आपसे काम के सिलसिले में कुछ पूछने आई हे और आप पहले उसके ब्रेस्ट की और देखते हो उसके बाद आँखों की और तो सोच लो आपके लिए पुरे दिन में इससे गंदी बात नहीं होगी.

4. अपने गुप्तांग छूना
पुरुष चाहे किसी के साथ ही क्यों न हो अपने गुप्तांग को जरुर टच करेंगे. पूछने पर कहते हे की अपने अंडरवियर को ठीक कर रहे थे, तो भाई ऐसा अंडरवियर पहनते ही क्यों हो, जो परेशानी पैदा करें. यह आदत महिलाओं के सामने बुरा असर डालती हे. 

यह भी पढ़े एलर्जी क्या लक्षण, कारण, उपचार और दवा

5. शेव ना करना
कुछ पुरुष तो बस बाबा बने हुए घूमते हे जैसे कोई मानसिक रोग ने जकड़ रखा हो. इसलिए जब भी टाइम मिले तो शेव जरुर करें. अच्छे लगोगे और देखने वाला भी इम्प्रेस होगा.

6. गालियाँ बकना
यह तो जैसे पुरुष का जन्मसिद्ध अधिकार हे. कुछ तो ऐसे हे की गाली बोले बिना उनका दिन ही नहीं जाता. ऐसे में कोई भी लड़की आपके साथ 1 मिनट भी खड़ा रहना पसंद नहीं करेगी.

7. तेज आवाज में डकार लेना
पब्लिक में भोजन करने के बाद तेज आवाज में डकार लेने से पास में बैठे लोगों का भी मन खराब हो जाता हे. इसलिए ऐसा करने से बचें.

No comments

इस कमेंट्स बॉक्स में ✓ Notify me क्लिक करले हम अगले 48 घंटे में आपकी Information इसी साइट पर देने का प्रयास करेगे...विज्ञापन कमैंट्स ना करे अन्यथा 1 घंटे के अंदर हटा दी जाएगी विज्ञापन चार्ज पे कर अपना ads दिखाए Top.HOWFN साइट पर

Powered by Blogger.