92 साल का एक ऐसा शख्स जो कर चूका हे 107 शादियाँ, करना चाहते हैं और शादियाँ


107 शादियां कर चुके 92 वर्षीय नाइजीरिया के मोहम्मद बेलो अबूबकर की पिछले दिनों मोत की अफवाह चल रही थी. मौत की खबरों का खंडन करते हुए अबूबकर ने कहा कि मैं जिंदा हूं और अभी और शादियां करना चाहता हु. नाइजर राज्य के बिदा कस्बे मे रहने वाला यह विवादित शख्स 100 से ज्यादा महिलाओं से शादी करने की बात को खुदा का हुक्म(डिवाइन कॉलिंग) कहता है.


इस मौलवी की कोई कमाई नही है और पूर्व में यह स्थानीय इस्लामी अधिकारियो से झगड़ भी चूका है, जो इसके सामान्य से ज्यादा बड़े परिवार को एक समुदाय बताते हैं. अबूबकर ने बताया कि उनकी मौत की खबर अंजान विरोधियो द्वारा फैलाई गई थी. अफवाह फैला दी थी की 185 बच्चो के साथ रहने वाला व्यक्त्ति की एक बीमारी के बाद उसकी मृत्यु हो गई. नाइजीरिया के एक अख़बार से बातचीत में उन्होंने कहा कि मै पूरी तरह से जिंदा, चुस्त और तंदुरूस्त हु. यह अफवाह आधारहीन थी और इसे मेरे विरोधियो की चाल माना जा सकता है क्योंकि उन्हें इस बात से जलन थी की अल्लाह ने क्या किया है और वो अभी भी मेरे लिए क्या कर रहा है.

यह भी पड़े शादी के बाद बढ़ता हे वजन जाने 12 कारण

मैं जो कर रहा हूं वो दैवीय(डिवाइन) है. यह मुझे दिया गया एक कार्य है जो मैं अंत तक करता रहूंगा. सबसे नवीनतम गणना के मुताबिक अबूबकर की फ़िलहाल 97 बीवियां हैं. उसने अब तक 107 महिलाओं से शादी की है और 10 को तलाक दे चुका है. अगस्त 2008 में वो उस वक़्त अंतर्राष्ट्रीय सुर्खियां में छाए थे जब उनकी 86 बीवियां थी. स्थानीय शरिया कोर्ट द्वारा गलत व्याख्या के लिए उन्हें 2008 के अंत में गिरफ्तार कर लिया गया था.

0 Response to "92 साल का एक ऐसा शख्स जो कर चूका हे 107 शादियाँ, करना चाहते हैं और शादियाँ"

Post a Comment

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel