आईये जाने मॉडर्न रिलेशनशिप के 6 गंदे सच के बारे में..Modern Relationship


अब वो हीर-रांजा, लैला-मजनू वाला जमाना गया. जब साथ जीने मरने की कसमें खाते थे. अब तो रिश्ते कुछ पल के लिए ही बनते हे जैसे कोई वारंटी पीरियड चल रहा हो. Modern Relationship में सोशल मीडिया का बहुत बड़ा हाथ हे. आईये जानते हे इससे से जुड़े कुछ गंदे सच.

 
1. बात करने का गलत माध्यम
आजकल ज्यादा बातें Whatsapp, Facebook, Text Message, Hike, Email पर होने लगी हे. सोशल मीडिया पर दिल की भवनाएँ सही से व्यक्त नहीं होती हे. इसलिए हमेशा Face To Face ही बातें करें.

2. लुक्स पर ज्यादा ध्यान देना
आजकल लोग लुक्स पर ज्यादा ध्यान देने लगे हे. वो हर तरह से अपने पार्टनर को लुभाना चाहते हे. और लोग ऐसा पार्टनर ही चुनते हे जो दिखने में ज्यादा खुबसूरत हो.

3. प्यार से पहले अट्रेक्शन
अगर आपका रिश्ता प्यार पर नहीं अट्रेक्शन पर टिका हे तो वह रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं टीका रहेगा.

4. अर्थ का अनर्थ निकालने में माहिर
आप बोले कुछ और सामने वाला समझे कुछ और. जैसा की आपने बोला में ज्यादा किसी की केयर नहीं करता और सामने वाले ने समझ लिया की आपमें Ego हे. ऐसे में रिश्ता कभी भी अगले लेवल पर नहीं पहुचं पायेगा.

यह भी पढ़े फेसबुक के बारे में 10 Intresting Facts   

5. सोशल मीडिया
किसी अनजान से चैट करना, पार्टनर के पर्सनल मेसेज पढना या फिर तस्वीरों के नीचे आये कमेंट पढ़कर दूसरा मतलब निकालना. यह सब बातें आपके रिश्ते को खराब कर देती हे.

6. हर चीज को सेक्स से जोड़ना
अगर आपका रिश्ता सेक्स के आस-पास घूमता हे तो मान के चलिए अब वो रिश्ता ज्यादा देर तक नहीं रहने वाला हे. क्योकि उसे आपसे नहीं आपके जिस्म से प्यार हे.

0 Response to "आईये जाने मॉडर्न रिलेशनशिप के 6 गंदे सच के बारे में..Modern Relationship "

Post a Comment

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel