किसी भी Video फाइल को कन्वर्ट करें इस Software से How To Covert Video


कई बार ऐसा होता हे की हमारे पास कोई अच्छा सा video होता हे लेकिन high quality में होने या ऐसे फोर्मेट में होता हे जो हमारे फोन में या computer के media player में सपोर्ट नहीं करता हे. तब हमें ऐसी दिक्कत का सामना करना पड़ता हे. लेकिन एक ऐसा software हे जिससे आप किसी भी तरह की video file को किसी भी फोर्मेट में convert कर सकते हे जिससे वो आपके mobile फोन या computer में आसानी से सपोर्ट कर सकें. आज की इस पोस्ट में, में आपको ऐसे ही एक software के बारे में बता रहा हु.READ HERE -> कैसे रखें अपने स्मार्टफोन को सुरक्षित 

Format Factory Software के Features
इस software के द्वारा हम बड़ी images को छोटा कर सकते हे. यह दुनिया का सबसे ज्यादा काम में लिया जाने वाला software हे. इसमें किसी खास दृश्य को edit कर सकते हे. इसके advance setting में media info feature चुनी गयी clips का पूरा विवरण देता हे. सॉफ्टवेयर डाउनलोड करने के लिए यंहा क्लिक करें.

How To Covert Video File
1. सबसे पहले format factory software को ओपन करे और video पर क्लिक करें और फाइल के लिए output format चुनें.

2. यदि आप output format को mp4 में चाहते हे तो all to mp4 पर क्लिक करें. अब popup आएगा उसमें add file पर क्लिक करें. file का चयन करें.

3. निचली और दिए गए output folder को checkmark करें और ok करें.

4. convert प्रक्रिया शुरू करने के लिए उपर start पर क्लिक करें.

5. convert पूरा होने पर दाई और एक popup notification मिलेगा. अब अपने source folder को देखें. आपको आपकी convert फाइल मिल जाएगी.

0 Response to "किसी भी Video फाइल को कन्वर्ट करें इस Software से How To Covert Video"

Post a Comment

Thanks for your valuable feedback.... We will review wait 1 to 2 week 🙏✅

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel