Dosto और मित्रो को सबसे पहले नये अंदाज में यह बधाई दे यहाँ क्लिक कर देखे
अभी हाल ही में बिग बॉस के शो से बाहर हुयी सपना भवनानी ने कहा हे की अगर में सलमान के खिलाफ बोली तो मार दी जाउंगी. पर में उनसे नहीं डरती. बिग बोस में सपना सलमान से किसी बात पे उलझ पड़ी थी, जिसके बाद से उन्हें बिग बॉस के घर से बाहर कर दिया गया था. ऐसा तो अक्सर कहा ही जाता हे की सलमान खान के सामने कोई भी खुलकर नहीं बोलता, सलमान चाहे कितने ही विवादों में क्यों ना जुड़ जाए, लेकिन उन्हें लेकर कोई टिप्पणी नहीं करता. लेकिन पहली बार सपना भवनानी ने उन्हें बन्दर तक कह दिया और कहा की में ना ही सलमान से और मुझे मार देने वाली धमकियों से नहीं डरती हु. 

जो सलमान के खिलाफ बोले, उनका यह हाल हुआ

1. अरिजीत सिंह
अरिजीत ने कहा था की वे सलमान के लिए कभी गाना नहीं गायेंगे. अगले ही दिन उन्हें सलमान की अपकमिंग फिल्म में गाने का मोका मिल गया. वे राजी हो गए और बोले मेने ऐसा कोई बयान नहीं दिया.

2. विवेक ओबराय
सलमान, ऐश्वर्या और विवेक के लव ट्राएंगल के बारे में आप सब जानते होंगे. विवेक ने प्रेस कांफ्रेस कर सलमान पर धमकाने का आरोप लगाया था. इसके बाद से विवेक के करियर पर ब्रेक लग गया. आज तक माफ़ी मांगते हे विवेक.

3. आकाशदीप सहगल
हाल ही में आकाशदीप सहगल ने भी सलमान पर करियर खत्म करने का आरोप लगाया था. बिग बॉस के दोरान हुयी बहस के चलते सलमान ने कथित तोर पर सहगल के आगे बढ़ने के सारे रास्ते बंद कर दिए.

कोई भी सवाल पूछे ?.या Reply दे

इस कमेंट्स बॉक्स में ✓ Notify me क्लिक करले हम अगले 48 घंटे में आपकी Information इसी साइट पर देने का प्रयास करेगे...विज्ञापन कमैंट्स ना करे अन्यथा 1 घंटे के अंदर हटा दी जाएगी विज्ञापन चार्ज पे कर अपना ads दिखाए Top.HOWFN साइट पर