बलात्कार की इस घटना ने एक बेटी से IPS अधिकारी बनने का ख्वाब छीन लिया


आये दिन हमारे देश में बलात्कार की घटनाएँ होती हे. एक लड़की जो सोच रही थी की बड़े होकर IPS अधिकारी बनूँगी, देश की सेवा करुँगी. लेकिनं उसे यह पता नहीं था की कुछ दरिंदे उसके ख्वाब को चूर चूर कर देंगे.
एनएच् -91 के पास 29 जुलाई की रात माँ और उसकी 14 साल की नाबालिग बेटी से गेंगरैप किया गया. यह काली रात परिवार कभी भूल नहीं पायेगा. 14 साल की सामूहिक दुष्कर्म की शिकार लड़की ने 8th क्लास में 86% बनाये थे. वो IPS अधिकारी बनना चाहती थी. 

उस दिन परिवार की किसी व्यक्ति की जान नहीं गयी होगी. लेकिन वो बेबस बाप और भाई हजार बार मरा होगा. जिसके सामने उनकी माँ और बहन का बलात्कार आँखों के सामने होते देखा और कुछ ना कर पाए हो. एक बलात्कार का दर्द पूरा परिवार झेलता हे.

राजनीती और मीडिया बस बयानों की निंदा करते रहते हे. मीडिया को अपनी trp बढ़ने से फुर्सत ही कहा हे और नेताओं को अपना जेब भरने से. पूरा परिवार एक दुसरे का सामना तक नहीं कर पा रहा हे. परिवार ने कहा हे की अगर 3 महीने तक उन दोषियों को नहीं पकड़ा तो पूरा परिवार जान दे देगा. माँ कहती हे की में उन दोषियों को अपने हाथों से फांसी की सज़ा देना चाहती हु.

पहले भी दिल्ली में निर्भया कांड ने पुरे देश को हिलाकर रख दिया था. तब सोचा था की शायद यह घिनोनी घटनाएँ अब रुक जाएगी. लेकिन इस घटना ने फिर शर्मनाक सच्चाई को सामने ला दिया हे. हमारे बीच में ही ऐसे नीच आदमी होते हे जो लड़कियों को सिर्फ मांस का शरीर ही मानते हे जिसे जब चाहो नोच लो.

जो बच्ची खेलती, कूदती, पढ़ती और अपने जिंदगी के हसीन लम्हों को बुनती. आज वो इस हेवानियत से स्तब्ध हे. कब हमारा देश बदलेगा और कब यह घटनाएँ रुकेगी.

0 Response to "बलात्कार की इस घटना ने एक बेटी से IPS अधिकारी बनने का ख्वाब छीन लिया "

Post a Comment

Thanks for your valuable feedback.... We will review wait 1 to 2 week 🙏✅

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel