Featured Posts

हाईटेक मोजे पहनने के बाद आपको जूतों की जरूरत नहीं होगी Hightech Moje

गूगल इस APP से जीते लाखो यहाँ से डाउनलोड करे
अगर आप इन मोजो को पहनते हैं तो आपको जूतों की कोई ज़रूरत ही नही पड़ेगी. बेहद मज़बूत “डायनिमा” नाम के धागों से तैयार ये मोज़े खेल के दौरान में जुतो की जगह पहनने के मक़सद से तैयार कीए गए हैं. डायनिमा धागों का इस्तेमाल पर्वतारोगियों की रस्सी बनाने मैं किया जाता रहाँ है तथा यह स्टील से 15गुना मज़बूत होता हैं.
समाचर पत्र “डेली मेल” के अनुसार, “फ़्री योर फ़िट” कांसेप्ट पर बने इन मोजो पर पानी का कोई असर नही होता ओर तल्ले में रबर के छोटे-छोटे गिटक बनाए गए हैं, जो किसी भी तरह की सतह पर इनकी पकड़ मज़बूत बनाता है. इन मोजो की एथलीटों के पैरों को मदद पहुचाने के उद्देश्य से निर्मित किया गया है. एथलीट इन मोजो का उपयोग जुतो की जगह दौड़, सर्फ़िग, डाईविंग ओर यहाँ तक की स्लैकलाइन वाक़िंग के दौरान भी कर सकते हैं.

इन मोजो का निर्माण लेने वाले डिटर हेश के अनुसार, हम ऐसा फूटवेयर तैयार करना चाहते थे, जो एथलीट्स को अपने पंसदीदा स्पर्धा के दौरान भी नंगे पैर चलने जैसी अनुभूति दे. कम्पनी का दावा है की डायनिमा के कारण यह मोज़े घिसेंगे या फटेंगे नही ओर साथ ही बेहद आरामदायक रहेगे. उन्होंने कहाँ की ऐसे कई खेल हैं जिन्हें खेलते हुए आप नंगे पैर होना चाहते हैं, लेकिन चोट लगने की डर की वजह से आप ऐसा नही कर पाते. कम्पनी ने यह दावा किया हैं की उन्होंने इन मोजो कि पर्वतारोहण, सर्फिग, क़ाइटसर्फिग, डाईविंग, दौड़ ओर बीच वालीबाल जैसे खेलो के दौरान इस्तेमाल कर जाँच-परख की है. हेश ने कहाँ की इस दौरान हमने पाया कि ये मोज़े आपको बील्कुल नंगे पैर होने जैसा अहसास देते हैं ओर साथ ही पैर को कटने, चोट लगने या धूल से भी बचाते हैं. इन मोजो की एक जोड़ी की क़ीमत डॉलर के क़रीब रखी जा सकती है.

इस कमेंट्स बॉक्स में ✓ Notify me क्लिक करले हम अगले 48 घंटे में आपकी Information इसी साइट पर देने का प्रयास करेगे...विज्ञापन कमैंट्स ना करे अन्यथा 1 घंटे के अंदर हटा दी जाएगी विज्ञापन चार्ज पे कर अपना ads दिखाए Top.HOWFN साइट पर

www.CodeNirvana.in

Copyright © kaise hota hai, how to, mobile phones price in hindi, keemat kya hai | Contact | Privacy Policy | About me