डिप्रेशन से परेशान महिलाओं में भले ही डिप्रेशन की दवा काम ना करे लेकिन यह दवा महिलाओं में खोई हुयी सेक्स इच्छा को भी जगा देती हे. एक शोध में यह बात सामने आई हे की महिलाओं में एंटीडिप्रेशन की दवा वियाग्रा की तरह काम करती हे. वियाग्रा के बारे में तो आप सब जानते हे सेक्स की इच्छा बढाने के लिए इस दवा को काम में लिया जाता हे. यह दवाई कम कामवासना वाली महिलाओं में काफी असरदार हे.

शोध में पाया गया की फ़िलिबेनसरीन नाम की यह दवाई डिप्रेशन की बीमारी में महिलाओं को दी जाती हे, लेकिन यह सेक्स की भावनाओं को बढ़ाने में बेहद असरदार होती हे. यह कम कामवासना वाली महिलाओं के दिमाग में सेक्स की चाह पैदा करती हे.

जिस तरह पुरुषों में इरेक्टाइल डिसफंक्सन आम बीमारी बनती जा रही हे उसी तरह महिलाओं में भी सेक्स की कम इच्छा वाली बीमारी सामान्य होने लगी हे. लेकिन डिप्रेशन की दवा उन महिलाओं पर उल्टा और चमत्कारिक असर करती हे.

कोई भी सवाल पूछे ?.या Reply दे

इस कमेंट्स बॉक्स में ✓ Notify me क्लिक करले हम अगले 48 घंटे में आपकी Information इसी साइट पर देने का प्रयास करेगे...विज्ञापन कमैंट्स ना करे अन्यथा 1 घंटे के अंदर हटा दी जाएगी विज्ञापन चार्ज पे कर अपना ads दिखाए Top.HOWFN साइट पर