Featured Posts

अगर आप मोबाइल रेडीएशन से बचना चाहते हे तो इस App का इस्तेमाल करें..Quanta Moniter App in Hindi

क्वाटा मॉनिटर नाम की इस एप को आप अपने android स्मार्ट्फ़ोन में डाउनलोड कर इंस्टॉल कर सकते है. जब भी आपके मोबाइल फ़ोन का रेडिएशन एक तय सीमा के ऊपर जाता है, तो क्वाटा मॉनिटर ऐक्टिव हो जाता है ओर ड़ाटा सर्विस को बंद कर देता है. इसकी सेटिंग की मदद से ये भी तय कर सकते हैं कि जब फ़ोन आपके कान के पास होगा, जेब में होगा या आपके हाथ में होगा तो रेडिएसन की सीमा तय मापदंड से अधिक होने पर यह ड़ाटा कनेक्टिविटी को ख़ुद काट देगा. लेकिन वहीं अगर आपका स्मार्ट्फ़ोन टेबल पर रखा है ओर रेडिएसन की तय सीमा के ऊपर जाएगा तो उस समय फ़ोन का ड़ाटा सर्विस ड़िसकनेक्ट नही होगा. 
इस एप को 5 में से 4.2 रेटिंग दी गई है. इस app की साइज़ 494kb है ओर इसे 10 हज़ार से ज़्यादा लोग डाउनलोड कर इस्तेमाल कर रहे हैं. अगर आप इस एप का इस्तेमाल करना चाहते हैं तो इसके लिए आपके फ़ोन में से ज़्यादा का android ऑपरेटिंग सिस्टम होना ज़रूरी है.

वेसे भी रेडीएशन का खतरा बहुत फैला हुआ हे, ऐसे में अगर यह app आपकी मदद करेगा तो बहुत अच्छी बात हे. इसलिए अपने शरीर को रेडीएशन से बचाने के लिए एक बार इस app को जरुर प्रयोग करे. इसे डाउनलोड करने के लिए यंहा क्लिक करे.
https://play.google.com/store/apps/details?id=com.cellraid.app.play&hl=en

इस कमेंट्स बॉक्स में ✓ Notify me क्लिक करले हम अगले 48 घंटे में आपकी Information इसी साइट पर देने का प्रयास करेगे...विज्ञापन कमैंट्स ना करे अन्यथा 1 घंटे के अंदर हटा दी जाएगी विज्ञापन चार्ज पे कर अपना ads दिखाए Top.HOWFN साइट पर

www.CodeNirvana.in

Copyright © kaise hota hai, how to, mobile phones price in hindi, keemat kya hai | Contact | Privacy Policy | About me