कंदील बलोच का आखिरी tweet दुनिया को उसका असली चेहरा बता दिया Qundeel Baloch

सोशल मीडिया से सुर्खियाँ बटोरने वाली पाकिस्तानी मॉडल कंदील बलोच की हत्या कर दी गयी. 26 साल की कंदील बलोच को उसके भाई ने ही मार डाला. कंदील ने home minister को पत्र लिख के कहा था की उसकी जान खतरे में हे. उसका भाई कंदील के बोल्ड फोटो और विडियो से नाराज था और इसी वजह से उसने उसे मार डाला. जिस सोशल मीडिया ने उसे शोहरत दी उसी पर उसका आखिरी tweet था. आईये जाने उसका आखिरी tweet क्या था.

“वो कहते हे में बदनाम कर रही हु, पर में रुकुंगी नहीं, दुपट्टा भी नहीं लुंगी” कुछ इस तरह से कंदील बलोच का tweet स्टार्ट हुआ था. और उसने लिखा की एक महिला के तोर पर हमें अपने पैर पे खड़ा होना चाहिए. जिंदगी ने मुझे कम उम्र में ही सबक सिखा दिए थे. मेरा एक लड़की से आत्मनिर्भर महिला बनने का सफर आसान नहीं था. यदि कुछ करने की चाह और मजबूत इच्छाशक्ति हो तो कोई भी आपको झुका नहीं सकता हे. में अपने हक़ के लिए लडूंगी और अपने लक्ष्य तक पहुंचुगी. इसे पाने से मुझे कोई रोक नहीं सकता. भले ही मुझे कितनी ही बार गिराया जाए, लेकिन में हर बार फिर उठ खड़ी होउंगी. में एक फाइटर हु. में पूरी सेना हु. में उन सब महिलाओं को प्रेरणा देती रहूंगी जिनके साथ बुरा व्यवहार होता हे. में हमेशा आगे जाउंगी और तुम मुझसे नफरत करते रहोगे. वो कहते हे की में पाकिस्तान को बदनाम कर रही हु लेकिन में रुकुंगी नहीं. इतना तो तय हे की में सर पर दुपट्टा भी नहीं लेने वाली हु.
उसके इस tweet और पोस्ट ने दुनिया भर में तहलका मचा दिया और लोगो को दिखा दिया की कैसे एक महिला भी शान से अपनी जिंदगी जी सकती हे. उनके रेस्पेक्ट में कही लोगो ने tweet किये जिनमे से किसी ने कहा की वो ओनर किलिंग का शिकार हुयी हे ना जाने और कितनी महिलाओं की मोत होगी. किसी ने कहा कंदील एक भोली, प्यारी और उत्साही लड़की थी. यह घटना बहुत ही भयानक हे ना जाने कब रुकेगी. तो किसी ने उसके हत्यारे उसके भाई के बारे में कहा की तुमने अपनी बहन की तो हत्या कर दी लेकिन अपने अंदर के जानवर को कब और कैसे मरोगे.

0 Response to "कंदील बलोच का आखिरी tweet दुनिया को उसका असली चेहरा बता दिया Qundeel Baloch"

Post a Comment

Thanks for your valuable feedback.... We will review wait 1 to 2 week 🙏✅

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Follow on