किसी भी computer को कहीं से भी कण्ट्रोल करे इस छोटे से software से जरुर पड़े


कई बार ऐसा होता हे की हमारे computer में कोई खराबी आ जाती हे या कोई software सही से रन नहीं हो रहा होता हे. तो हम परेशान हो जाते हे और उसे किसी software के जानकार के पास ले जाते हे. इसमें काफी टाइम भी लगता हे और आपका computer भी कुछ टाइम के लिए आपसे दूर हो जाता हे. लेकिन अगर ऐसा हो की आप घर बेठे ही अपने computer को अपने किसी जानकार या दोस्त से चाहे वो कहीं पर भी हो उससे सही करवा सकते हो तो आपके लिए तो यह बहुत ही मजेदार बात हे. ल यह सब सम्भव हे इस technology के युग में. आज की इस पोस्ट में, में आपको एक ऐसे छोटे से software के बारे में बताऊंगा, जिससे आप आसानी से किसी का भी computer कण्ट्रोल कर सकते हे और उसकी समस्या को दूर कर सकता हे. बस इसके लिए दोनों computer में यह software इनस्टॉल होना चाहिए और अच्छा इन्टरनेट कनेक्शन होना चाहिए ताकि आपका काम बीच में ना रुके.

How To Control Any Computer

1. सबसे पहले आप इस software को डाउनलोड करे.

इस software को डाउनलोड करने के लिए यंहा क्लिक करे.

2. डाउनलोड करने के बाद इसे अपने सिस्टम में इनस्टॉल करे.

(नोट:- यह software गूगल क्रोम में डाउनलोड नहीं होगा. इसे डाउनलोड करने के लिए internet explorer का प्रयोग करे. अगर आपको यह software वायरस शो करता हे तो टेंसन ना ले, क्योकि इसमें किसी भी तरह का वायरस नहीं हे,क्योकि यह हमारे computer को कण्ट्रोल करता हे इसलिए एंटीवायरस इसमें वायरस बताता हे. इस software को बड़ी-बड़ी कंपनियां यूज़ में लेती हे)

3. अब इस software को ओपन करे. ओपन करने पर यह कुछ इस तरह दिखेगा.

4. अब दूर बेठे अपने दोस्त से कहे की वो भी इस software को डाउनलोड करके ओपन करे.

5. अब clint wait for session में your id लिखा हुआ होगा. उस id को आप अपने दोस्त को दे दे और उसे कहे की clint id वाले भाग में उस id को लिख ले और connect पर क्लिक करे. जैसे ही वो क्लिक करेगा आपके सामने एक डायलॉग बॉक्स आएगा परमिशन के लिए उसे accept कर दे.

6. इतना करते ही आपका computer वो वंही बेठे कण्ट्रोल कर सकता हे और आपके सिस्टम की खराबी सही कर सकता हे. यह software वास्तव में बहुत ही मजेदार हे और मेरा सबसे पसंदीदा software हे. तो आप इस software को एक बार जरुर try करे. किसी भी तरह की समस्या आने पर कमेंट करे.

0 Response to "किसी भी computer को कहीं से भी कण्ट्रोल करे इस छोटे से software से जरुर पड़े "

Post a Comment

Thanks for your valuable feedback.... We will review wait 1 to 2 week 🙏✅

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel