बहुत काम के हे यह 7 एंड्राइड App (7 Useful App For Android)




आजकल जमाना एंड्राइड स्मार्टफोन का हे ! ऐसा कोई इंसान नहीं होगा जिसके पास टेक्नोलॉजी से युक्त एंड्राइड स्मार्टफोन ना हो ! एंड्राइड फोन हमारी हर तरह की जरूरत को पूरा कर सकता हे ! एंड्राइड के कही ऐसे app हे जो हमारे बहुत काम आते हे ! आज की इस पोस्ट में, में आपको एंड्राइड के कुछ ऐसे ही app के बारे में बता रहा हु जो आपके बहुत काम आयेंगे !


7 Useful Android App

1. mirror magic app

यह एक फ्री एंड्राइड app हे ! इस app से आप अपने स्मार्टफोन को आईने की तरह use कर सकते हे ! इसमें डिजिटल ज़ूम की सुविधा भी उपलब्ध हे ! इस app में आप सिंगल टच के सहारे इमेज को कैप्चर और सेव कर सकते हे !

2. pic art app

यह सबसे फेमस फोटो एडिटिंग app हे ! यह app किसी भी आम यूजर को आर्टिस्ट में बदल देता हे ! इसमें फोटो में मास्क लगा सकते हे, collage बना सकते हे, फ्रेम लगा सकते हे, बॉर्डर लगा सकते हे, स्टीकर और क्लिप आर्ट लगा सकते हे, ! इमेज पर टेक्स्ट भी लिख सकते हे और फोटो को blur भी कर सकते हे ! इसके अलावा भी कही तरीके की एडिटिंग इसमें हे !

३. kingsoft office app

यह अकेला फ्री एंड फीचर एंड्राइड app हे ! यह दिखने और इस्तेमाल करने में जितना सरल हे फीचर के मामले में उतना ही दमदार हे ! इसमें कुल मिलाकर २३ तरह की फाइल्स की सुविधा हे ! डॉक्यूमेंट को ईमेल करना और ईमेल में आये डॉक्यूमेंट को इस्तेमाल करना भी आसान हे ! डॉक्यूमेंट को बुकमार्क करना, पीडीऍफ़ के रूप में सेव करन आदि भी आसान हे !

४. rakshak (रक्षक)

यह ऐसी app हे जो क्राइम के आंकड़ो के लिए बनाई गयी हे ! इसकी मदद से तमाम राज्यों में हुए अपराधों का पूरा डाटा रखा जा सकता हे ! इसी डाटा की मदद से सरकारी एजेंसियों को क्राइम से लड़ने में मदद मिलती हे ! एक क्लिक से आप जान सकते हे की किस राज्य में कितनी वारदात हुयी हे !

५. fhone warrior

यह app अनचाही कॉल्स और मेसेज से छुटकारा दिलाती हे ! साथ ही यह कॉलर की पहचान भी यूजर को बता देती हे !

६. control me

अगर आप अपना फोन कही भूल जाते हे तो इस app की मदद से आप उसमे सेव नंबर पा सकते हे , कॉल डाइवर्ट कर सकते हे और खो जाने की हालत में इसमें अपना डाटा एक sms भेजकर डिलीट कर सकते हे !

७. Adaptxt kyeboard



इस app की मदद से कीबोर्ड का अधिक उपयोग किये बिना अधिक से अधिक लिखा जा सकता हे ! इसमें ऑटो करेक्शन होने से लेखन की गलतियां दूर होती हें !

0 Response to "बहुत काम के हे यह 7 एंड्राइड App (7 Useful App For Android)"

Post a Comment

Thanks for your valuable feedback.... We will review wait 1 to 2 week 🙏✅

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel