हैकरो ने पाकिस्तान सरकार की बड़ी 20 वेबसाइट को हैक की


website hack software, website hack tutorial, website hack code, website hack tools, website hack online, website hack tricks, website hack software free download, how to hack a membership website
पाकिस्तान की वेबसाइट को हैक कर के हैकरो ने उसपर पठानकोट हमलें में शहीद ले. कर्नल निरंजन की 18 वर्षीय बेटी को समर्पित है।
collage

पाकिस्तान में उस वक्त हड़कंप मच गया जब भारतीय हैकरो ने पाकिस्तान सरकार की 20 बड़ी वेबसाइट को हैक कर लिया। पाकिस्तान की वेबसाइट को हैक कर के हैकरो ने उसपर पठानकोट हमलें में शहीद ले. कर्नल निरंजन की 18 वर्षीय बेटी को समर्पित है। इस घटना के बाद पाकिस्तान में काफी हलचल मच गई। पाकिस्तान की जिन 7 प्रमुख वेबसाइट को हैक किया गया उसमें पाकिस्तान की बार काउंसिल सहित सात वेबसाइटों को हैक कर लिया।

केरल स्थित “इंडियन ब्लैक हैट्स” नाम के इस ग्रुप में हैक किया और इनका कहना है अगर सेना अंदर घुस कर बदला नही लेगी तो हम लेंगे। वहीं हैक करने वालों ने पाकिस्तान सरकार की कुल 20 वेबसाइट पर (एनएसजी) के ले. कर्नल निरंजन की तस्वीर डाल दी। वहीं भारतीय साइबर एक्सपर्ट की माने तो भारत के कई हैकर ग्रुप ऐसे है जो पाकिस्तान को बड़ा नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर रहें हैं। अभी तक इस मामले पर पाकिस्तान की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नही आई है।

आप को बता दें की पाकिस्तान से आए आतंवादियों ने पठानकोट पर आतंकी हमला कर दिया था जिसमें एक बम को डिफ्यूज करते हुए ई.के. निरंजन शहीद हो गए थे। इस आतंकवादी हमले का पुरी दुनिया ने जमकर आलोचना किया। लेकिन केरल के इन हैकर्स ने जो किया उसे क्या कहेंगे। शायद देश पर हुए इस हमले और भारत माता के सच्चे सपूतों का शहीद होना इन्हें भी पसंद नही आया और अपने ही अंदाज में इन्होने पठानकोट वायुसेना अड्डे पर आतंकवादियों के हमले का बदला इस तरह से लिया।

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel