फेसबुक वीडियो डाउनलोड करें Free facebook video download kaise kare


software facebook video download for android, facebook video download hd, facebook private video download, facebook video download iphone, facebook video download online, facebook video chrome extension
कई बार हमें फेसबुक पर बड़े ही दिलचस्प, मजाकिया और अनोखे वीडियो मिल जाते हैं. और हम सोचते हैं कि काश, इस वीडियो को बाद में भी देखा जा सकता, या सेव किया जा सकता. क्योंकि आपको नहीं पता कि ये वीडियो कब तक आपको देखने को मिलेगा. ये भी हो सकता है कि इस वीडियो को बनाने वाला अचानक इसे हटा दे. तो परेशान मत होइए. आप इन वीडियोज को अपने पीसी में सेव कर सकते हैं. कुछ आसान प्रक्रिया की मदद से आप सोशल नेटवर्क पर सार्वजनिक रूप से शेयर किए गए इन वीडियो को डाउनलोड कर अपने पास सुरक्षित रख सकते हैं. फेसबुक से वीडियो डाउनलोड करें हमने आपकी मदद के लिए कई लोकप्रिय और मुफ्त वेब आधारित सेवाओं को एक जगह जुटाया है. इन वेबसाइटों पर रजिस्ट्रेशन करने की कोई जरूरत नहीं होती या किसी तरह के फेसबुक अकाउंट को एक्सेस करने की भी आवश्यकता नहीं होती इसलिए ये मोबाइस ऐप और ब्राउजर प्लगइन के लिए काफी हद तक सुरक्षित विकल्प हैंः

downvids.net

facebookvideoz.com

downfacebook.com

सबसे पहले तो आप जिस वीडियो को डाउनलोड करना चाहते हैं उसके URL को रिट्रीव करना जानना होगा. इसके लिए अपने वेब ब्राउजर को ओपन करें, फिर फेसबुक अकाउंट में साइन-इन करें और फिर जिस पोस्ट में आपने वीडियो देखा था उसे खोजें.

फेसबुक पोस्ट और वीडियो मिल जाने पर वीडियो को स्टार्ट कीजिए और फिर playback screen > Show Video URLपर राइट क्लिक कीजिए:

URL को अपने क्लिपबोर्ड में कॉपी करने के लिए [CTRL] + [C] दबाएं और फिर प्रस्तावित किए गए वेबसाइटों में से एक में जाएं (सब एक तरह से काम करते हैं). वीडियो के URL को Enter Facebook Video URL फिल्ड में पेस्ट करें और फिरDownload बटन पर क्लिक करें:
 
डाउनलोड प्रीफरेंस को चुनिए (HD या Normal Quality) और फिर डाउनलोड फेज की ओर बढ़िए. आमतौर पर वीडियोMP4 फॉरमैट में डाउनलोड होते हैं.

0 Response to "फेसबुक वीडियो डाउनलोड करें Free facebook video download kaise kare"

Post a Comment

Thanks for your valuable feedback.... We will review wait 1 to 2 week 🙏✅

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel