विंडोज ऑपरेटिंग सिस्टम how to crack a windows 7 password in hindi


how to crack windows 7 login password, how to crack a windows 7 password without software, password cracker windows 7, windows 7 password recovery, vista password cracker, crack vista password, win 7 password recovery, xp password recovery

विंडोज 7 आप अपने उपयोगकर्ता खाते को सुरक्षित करने के लिए एक पासवर्ड बनाने के लिए अनुमति देता है जो अपने घर को कंप्यूटर के लिए एक बहुत ही सुरक्षित और शक्तिशाली ऑपरेटिंग सिस्टम है। लेकिन, क्या आप यह भूल जाते हैं, और आप इसे पुनः प्राप्त करने में मदद मिलेगी जो एक रीसेट डिस्क, पासवर्ड खुर कार्यक्रम या कुछ और नहीं है तो क्या होगा? खैर, नीचे उन सरल चरणों का पालन करें और आप अपना पासवर्ड कुछ ही समय में फिर से कायम करना होगा!

1 :- विंडोज 7 के लिए एक कठिन शटडाउन है सुनिश्चित करें। "प्रारंभ Windows" स्क्रीन सक्रिय है, जबकि आपके कंप्यूटर पर ऑन / ऑफबटन दबाकर इस कदम को पूरा करें।

2:- अपने कंप्यूटर को फिर शुरू करें। वही, जो आपके कंप्यूटर पर ऑन / ऑफ बटन दबाने से इस कार्य को पूरा करें।

3:- अपने कंप्यूटर को फिर शुरू करें। वही, जो आपके कंप्यूटर पर ऑन / ऑफ बटन दबाने से इस कार्य को पूरा करें।

4:- "मरम्मत शुरू लॉन्च" विकल्प का चयन करें। सामान्य रूप से या शुरू मरम्मत का उपयोग: आप सही ढंग से कदम 1, 2 और 3 पूरा करते हैं, तो आप अपने कंप्यूटर को शुरू करने के लिए कैसे पर विकल्प के लिए दिया जाएगा। आप प्रारंभ तक सुधार विकल्प का चयन करना चाहिए।

5:- "आप सिस्टम पुनर्स्थापना का उपयोग करना चाहते हैं?" रद्द शीघ्र। आप की मरम्मत शुरू ऊपर का शुभारंभ करने के बाद, एक शीघ्र अपनी स्क्रीन पर पॉप जाएगा। आप "रद्द" का चयन करना होगा।

6:- Windows आपके कंप्यूटर मरम्मत समाप्त हो गया है जब तक प्रतीक्षा करें। चरण 5 पूरा करने के बाद, आप इंतजार करना होगा।मरम्मत की प्रक्रिया अपने व्यक्तिगत फाइल के किसी भी नुकसान नहीं होगा।

7:- खिड़की के नीचे-बाएं कोने में तीर क्लिक करें। प्रतीक्षा के बाद, एक खिड़की "अपने कंप्यूटर की मरम्मत नहीं कर सका मरम्मत शुरू करते हैं।" कह आप एक तीर निचले बाएं कोने (समस्या विवरण) में नीचे की तरफ इशारा करते हुए देखेंगे।

8:- एक विंडोज 7 पासवर्ड चरण क्रैक 8नीचे स्क्रॉल करें और आखिरी लिंक क्लिक करें। चरण 7 के बाद, एक खिड़की समस्या विवरण प्रदर्शित पॉप जाएगा। आप लिंक को देखने तक नीचे स्क्रॉल करें। पहले एक पर ध्यान न दें दूसरा एक पर क्लिक करें।

9:- फ़ाइल> ओपन> कंप्यूटर> स्थानीय डिस्क> विंडोज> System32  चरण 8 पूरा करने के बाद, नोटपैड खुल जाएगा। आप बोल्ड में प्रदर्शित मार्ग का अनुसरण करना चाहते है।
10:- सभी फ़ाइलें करने के लिए पाठ दस्तावेज़ (* .txt) से स्विच करें। आप बस पाठ दस्तावेज़ के रूप में प्रदर्शित ड्रॉप-डाउन मेनू, (* .txt) पर क्लिक करके इस करते हैं और सभी फ़ाइलों का चयन कर सकते हैं।

11:- आवेदन नामित sethc का पता लगाएं और sethc-बाक के लिए यह नाम बदलें। Sethc स्टिकी कुंजी कार्यक्रम के लिए आवेदन पत्र है।आप एक बैकअप फ़ाइल के रूप में-बाक sethc करने के लिए यह नाम बदलने के लिए है। यह आपके कंप्यूटर या व्यक्तिगत फाइल करने के लिए कोई नुकसान नहीं होगा।

12:- अध्यक्ष तथा प्रबंध निदेशक नामित आवेदन मिल और कॉपी और फ़ोल्डर System32 (आप सही अब कर रहे एक) में पेस्ट करें। अध्यक्ष तथा प्रबंध निदेशक कमान के तत्काल रूप में जाना जाता अनुप्रयोग है। System32 फ़ोल्डर में कॉपी - इस के बाद, आप एक फाइल नामित अध्यक्ष तथा प्रबंध निदेशक होगा।

13:- अध्यक्ष तथा प्रबंध निदेशक का नाम बदलें - sethc में कॉपी। Windows से बिना अनुमति के अध्यक्ष तथा प्रबंध निदेशक उपयोग करने में सक्षम होने के लिए आपको यह स्टिकी कुंजी है सोच विंडोज चाल की आवश्यकता होगी।

14:- बंद सभी खिड़कियां खोल दिया और "समाप्त" का चयन करें। हो गया! अब तुम सिर्फ सभी खोला खिड़कियों के बाहर बंद करो और अपने कंप्यूटर को पुनः आरंभ करने की जरूरत है।

15:-शिफ्ट 5 बार मारा। सफलतापूर्वक अपने कंप्यूटर शुरु करने के बाद, अपने कीबोर्ड 5 गुना पर शिफ्ट मारा। प्रशासक विशेषाधिकारों के साथ कमान के तत्काल खोलता है!

16:- शुद्ध उपयोगकर्ता [उपयोगकर्ता नाम] *। [उपयोगकर्ता नाम] के पासवर्ड बदलने के लिए कमांड प्रॉम्प्ट में इस कोड को दर्ज करें। आप नए प्रवेश पासवर्ड को देखने में सक्षम हो जाएगा, तो इसे बुद्धिमानी से प्रवेश नहीं करेगा।

17:- बंद कमान के तत्काल। आप सफलतापूर्वक उपयोगकर्ता का पासवर्ड बदल दिया है के बाद, आप अभी बंद cmd कर सकते हैं।

18:-अब मनचाहा पासवर्ड दर्ज करें। आप पासवर्ड दर्ज करने के बाद - आप में कर रहे हैं! यह आप सब करने की जरूरत है!

0 Response to "विंडोज ऑपरेटिंग सिस्टम how to crack a windows 7 password in hindi"

Post a Comment

Thanks for your valuable feedback.... We will review wait 1 to 2 week 🙏✅

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel