लड़कियों को पटाने का तरीका


अगर आप लड़की का दिल जीतना चाहते है, और उसके होंठों पर मुस्कान देखना चाहते हैं। तो कुछ उपाए जरूर अपनाएं, जिससे आपकी गर्लफ्रेंड खुश हो जाएं। आइए कुछ ऐसी ही बातों को जानते हैं। जिससे आप अपनी गर्लफ्रेंड के दिल जीत सकें- 
  • लड़कियों को सुगंध बहुत पसंद होती है।
  • गर्लफ्रैंड की बातों को ध्यान से सुनें।
  • उनके पसंदीदा गाने भी उन्हें सुनाएं।
  • खुश करने के लिए फूलों का तोहफा दें 
सुगंध का इस्‍तेमाल

लड़कियों को सुगंध बहुत पसंद होती है। इसलिए जब भी आप अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने जाएं, तो कोलोन, डिओ, परफ्यूम का इस्तेमाल जरूर करें। फिर देखिए उन पर क्या जादू चलता है।

गर्लफ्रैंड की बातों पर ध्‍यान देंदिल की सेहत दुरुस्‍त रखने के लिए कभी न करें ये 10 चीजें
आप अपनी गर्लफ्रैंड की बातों को ध्यान से सुनें। क्यों कि हर लड़की चाहती है कि उसका प्रेमी उसका ख्याल रखे। इससे उसे यह महसूस होगा कि आप उसके सच्चे साथी हैं जो सुख-दुःख में काम आते हैं। अपनी गर्लफ्रेंड की तारीफ करें और बातों-बातों में यह जरूर कहे कि वह खूबसूरत है।

उसकी पसंद का ख्‍याल रखें

अपने आप को उसके अनुसार ढालने की कोशिश करें। वह क्या पसंद करती है और क्या नहीं यह जानने की कोशिश करें। जब डिनर पर जाएं तो आप उसकी पसंद का खाना ही खाएं। बाते करते वक्त उनका हाथ कुछ सेकंड के लिए जरूर थामें। जब भी आप उनसे मिले प्यार से उनके सिर को चूमें।

छोटी से छोटी बात का खयाल

अपनी गर्लफ्रेंड को इस बात का अहसास करवाएं कि आप उनसे प्यार करते है। उन्हें बराबर यह बात कहते रहें कि आप उन्हें कितना प्यार करते हैं। अगर वह परेशान है तो उन्हें गले लगाकर इस बात का एहसास दिलाएं कि वह आपके लिए कितना मायने रखती है। उनकी हर छोटी से छोटी बात का भी ख्याल रखें, क्योंकि यह प्यार का बहुत जरूरी हिस्सा होता है।

कभी-कभी उनके पसंदीदा गाने भी उन्हें सुनाएं। आप अपनी गर्लफेंड को अपने परिवार और दोस्तों से मिलवाएं, इससे आपके प्रति उनका विश्वास बढ़ेगा। प्यार का इजहार करने के लिए उनके बालों को प्यार से सहलाएं। कभी-कभी आप उनके साथ मस्ती भी करें, जैसे गुदगुदाना, कुश्ती करना। गर्लफेंड को बाहर घूमने लेकर जाएं और अपने दिल की बातें कहें। उन्हें खुश रखने के लिए और हंसाने के लिए जोक्स सुनाएं।
तोहफा दें
आधी रात को एसएमएस कर उन्हें बताएं कि आप उन्हें कितना 'मिस' कर रहे हैं। खुश करने के लिए उनकों फूलों का तोहफा दें। हो सकता है आपके पास तोहफा देने का कोई अवसर ना हो। बिना किसी ऐसे अवसर के भी उन्हें तोहफा दें। उनके साथ अच्छा टाइम ‍बिताएं, कभी-कभी उनके साथ भी डांस करें।

लड़कियों की बातों की और उनके प्या‍र की कद्र करें। अगर आपको उनकी कोई बात पसंद ना हो, तो तुरंत ना कहे, बल्कि बाद में आराम से कहे, और अच्छे‍ अंदाज में कहें। खासकर कोई काम स्पेशली उसने आपके ही लिए किया है, जो आपको पसंद ना आया हो, फिर भी आप तुरंत जाहिर ना होने दें, बाद में आराम से समझाएं। ladki patane ka tarika, girlfriend banane ke tips

0 Response to "लड़कियों को पटाने का तरीका"

Post a Comment

Thanks for your valuable feedback.... We will review wait 1 to 2 week 🙏✅

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel