किस कैसे करे 11 सही तरीका lip kiss kaise kare in hindi first kiss advice


Kiss kaise kare step by step Kiss किस यानी चुंबन first kiss advice एक प्यार का अहसास होता है, जिसे हर प्रेमी जोड़ा हासिल करना चाहता है अक्सर पूछे गये सवाल किस करने के फायदे बताये लिप किस करने का तरीका प्यार करने का तरीका किस करने का तरीका दिखाइए किस करने के फोटो किस करने का तरीका video किस करना किस का मतलब हर किसी की इच्छा होती है की जिसे वो प्यार करता है, उसे वो किस करे. ये दो प्यार करने वालो को शारीरिक के साथ-साथ मानसिक रूप से भी जोड़ता है.

 चुंबन के द्वारा आप अपने पार्ट्नर को उसके प्रति अपने प्यार को व्यक्त कर सकते हो, साथ ही अपने रिश्ते को और भी खूबसूरत बना सकते हो.
kiss kaise kare hindi me

ladki ko kiss kaise kiya jata hai

प्रेमी जोड़ो के लिए किस्सिंग का कोई टाइम नही होता है. लेकिन अगर आप अपने किस को ख़ास बनाना चाहते है तो चलिए आज हम आपको बताते है कुछ स्पेशल किस्सिंग टिप्स, जो आपके चुंबन को यादगार बना देगी.

• किस्सिंग से पहले कुछ बाते बहुत ज़रूरी होती है, वो है की चुंबन से पहले रिलॅक्स हो जाए. रिलॅक्स होने के लिए सामानया रूप से साँस ले.

READ HERE - होंठ गुलाबी कैसे करे LIPS PINK COLOR TIPS

• अगर किस के दौरान आप मूह से साँस नही ले पा रहे है तो, ज़रूरी है की नाक से धीरे-धीरे साँस ले. साथ ही ऐसा ही आपके पार्ट्नर को करना चाहिए. ऐसा करने से आप दोनो अपने किस को एंजाय कर सकते है.

किस्सिंग के दौरान दूसरी और ध्यान ना दे lip kiss kaise ki jati h


• जब आप अपने पार्ट्नर को किस कर रहे हो तो किसी और चीज़ के बारे मे ना सोचे. जब आपके लिप्स आपके पार्ट्नर के लिप्स को टच कर रहे हो तब आप किसी भी अधूरे काम के बारे ना सोचे.

• साथ ही यह भी ना सोचे की अब आयेज क्या करना है. ऐसे मे आप भूत जयदा नर्वस हो सकते है या बहुत

• किस्सिंग टिप्स की बात करते है तब यह बात सामने आती है की, आप किस के दौरान चिंता ना करे, की आप किस केसे कर रहे है. क्योकि किस करने का कोई सही तरीका नही होता है. किस वेसए करे जो आपको और आपके पार्ट्नर को पसंद हो.

• हलकी कोशिश करे की आराम से चुंबन करे और एक्सप्रेसिव रहे. अपने पार्ट्नर की गर्दन को पीछे या साइड मेसए आराम से पकड़े. अगर आप चाहे तो पार्ट्नर को कमर से भी पकड़ सकते है.

• किस्सिंग के दौरान उनके चेहरे पर उंगलिया फिराए. उससे उनको और भी प्यारी फीलिंग होगी.

पार्ट्नर की पसंद का ख़याल रखे first kiss advice

• महिलाओ के कन के नीचे का भाग बहुत ही सेन्सिटिव होता है और उत्तेजान पेड़ा करने वाला होता है. उस जगह पर किस करना महिलाओ को बहुत पसंद आता है.

kiss kaha kaha karte hai


• आप गले पर किस करते समय धीरे-धीरे उपर की और जाए और कानो मे हल्के से अपने मूह से गरम हवा फेंके. इससे आपके पार्ट्नर को काफ़ी उत्तेजना होगी.

ये गलतियाँ ना करें kiss karne ke side effect in hindi

• ध्यान रहे की, अगर आपके मूह से स्मेल आ रही है तो किस आपके पार्ट्नर के लिए सज़ा बन जयगी. इसलिए किस्सिंग से पहले डेंटल हाइजीन का ध्यान रहे.

• माउथ फ्रेशानर का उपयोग करे.

• Fashion मे आ कर बहुत ज़ोर से किस ना करे.

• पार्ट्नर को पहला किस बहुत देर तक ना करे. बल्कि कुछ सेकेंड के लिए अपने पार्ट्नर को अपने किस का अहसास करवा के दूर हो जाए. लेकिन ध्यान रहे की अगर आपका पार्ट्नर अधिक देर तक किस करना चाहता है तो आप उसे करने दे. kiss tips in hindi tips kaise karna cahea

5 Responses check and comments

  1. Sir mene ye tarika mene boyfriend par aajmaya aur faydemand raha. Thanks for the post.

    ReplyDelete
  2. This comment has been removed by the author.

    ReplyDelete
  3. Kya bat h ab logo ko kiss krna dikhane padega

    ReplyDelete
  4. Muje shadi ke liye padi likhi ladki chaye

    ReplyDelete

Thanks for your valuable feedback.... We will review wait 1 to 2 week 🙏✅

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel