लड़कियों की पसंद को जाने ladki ko kaise impress kare hindi me


लड़कियों का दिल जीतना वाकई किसी भी लड़के के लिए आसान काम नहीं है। पर अगर कुछ इम्पोर्टेन्ट टिप्स से किसे भी लड़की को इम्प्रेस करने में ये पोस्ट जरूर फायदेमंद होगी
loading...


ये पोस्ट पढ़ रहे हो तो बात सॉफ है की आपके दिल की घंटी किसी लड़की को देख के बजने लगी है हाहाहा….. अरे आप तो शर्मा गये, मैं तो मज़ाक कर रा था! तो चलो आज हम आपको बतते है की अपने दिल के मंदिर की मूर्ति आप कैसे जीत सकते है. देखो जी अगर आप किसी लड़की की फीलिंग्स से परिचित न्ही है तो उस-से बात करना आपके लिए तोड़ा मुस्किल हो सकता है और उसको इम‍प्रेस करने के लिए आपको उस-से आचे तरीके से बात करनी होगी. बात ये है की, अग्र आप किसी भी लड़की से एसी‍हहे से बात करोगे तो उसका दिल जीतना काफ़ी आसान हो जाएगा. इस पोस्ट के ट्रॉफ हम आपको ब्ताएँगे की आप अपनी मान पसंद लड़की को अपनी बातों से कैसे इम‍प्रेस कर सकते है और कैसे उसे अपनी फ्रेंड या गर्लफ्रेंड ब्ना सकते है. तो हाजिर है स्पेशल और कामयाब टिप्स सिर्फ़ आपके लिए.

लड़की को अपनी पर्सनॅलिटी से इंप्रेस करें

अच्छी पर्सनॅलिटी होना हमेशा फायदा देती है ये तो हम सब जानते ही है तो कोशिश करें की आपकी पर्सनॅलिटी का अच्छा पार्ट लड़कियों की नज़र मे आए. अगर आपकी पर्सनॅलिटी मे कोई खामी हो तो उसे सुधारने की कोशिश जरूर करें वो आपकी लड़की पाटने मे तो हेल्प करेगी ही साथ ही साथ आपको एक बेहतर इंसान भी बनाएगी,

हँसमुख और खुश रहें

लड़कियों को वो लड़के हमेशा पसंद आते है जो उन्हे हसा सकते है पर इसका ये मतलब न्ही की आप खुद को ही जोकर बना लो. दूसरो को आप तभी खुश रख सकते है जब आप खुद खुश हो, तो खुश रहिए :) . हसाना सीखने के लिए आप `कॉमेडी नाइट्स वित कपिल` और `कॉमेडी सर्कस` जैसे टीवी प्रोग्रॅम्स देख सकते है अग्र आपके पास इंटरनेट हो तो यौतूबे पर फन्नी वीडियोस देखो उससे हुमारे पर्सनॅलिटी पर काफ़ी पॉज़िटिव एफेक्ट पड़ता है और हुमारा बिहेवियर अछा होता है.

फिट रहें

हो सके तो रेग्युलर्ली वॉक पर जाए या कोई स्पोर्ट्स खेले क्यूकी खेलते रहने से आपकी बॉडी फिट और अट्रॅक्टिव दिखती है, जिसे लड़कियाँ भूत पसंद करती है. हमेशा चुस्त और तेज़ (फिट & आक्टिव) बने रहिए स्पेशली जब आपकी पसंद की लड़की आस पास हो, सुस्ती (लेज़ीनेस) किसी को भी पसंद न्ही होती. तो खुद को फिट रखने के लिए रेग्युलर कोई खेल खेलते रहिए या फिर रेग्युलर्ली जिम जायें, ये दोनो न्ही कर सकते तो योगा ज़रूर करें सबसे अछा सल्यूशन है इससे आपकी सेहत, मेंटल पवर भी अची होगी और आप आचे डिसिशन ले सकोगे.

खुद को दिलचस्प (इंटरेस्टिंग) बनायें

अक्सर ये देखा जाता है की लड़कियों को वो लड़के पसंद होते है जिनकी ज़िंदगी काफ़ी दिलचस्प (इंटरेस्टिंग) होती है तो अपनी ज़िंदीगई को और खुद को भी मज़ेदार ब्नाने की कोशिश करें. इसके लिए आप मज़ेदार काम जैसे की कुकिंग, गार्डेनिंग, सिंगिंग, डॅन्सिंग एट्सेटरा कर सकते है.

आकर्षक और मनोहर (चार्मिंग) बानिए

चार्मिंग बन-ने के लिए आपमे कॉन्फिडेन्स होना चाहिया और आपकी पर्सनॅलिटी भी स्ट्रॉंग होनी चाहिए. आप लड़की से कुछ सवाल पूछ सकते है जैसे आप की हॉबीस क्या है ? और आप खा पाली बढ़ी हो ? एट्सेटरा. अग्र आपके पास बात करने के लिए कोई टॉपिक ना हो तो वो जो भी बात कर र्ही हो आपसे उसमे से ही कोई क्वेस्चन पूछो या फिर सबसे अछा तरीका है की जैसी ही उसकी बात ख़तम हो उसे फिर से कंटिन्यू कर दो. फॉर एग्ज़ॅंपल वो कह र्ही है “………. पर मुझे वो अची न्ही लगती.” तो आप सामने से पूछो “अछा !” जैसे ही आप ऐसा बोलॉगे वो फिर से कुछ बोलना शुरू कर देगी और आपका काम बन जाएगा.

बात पूरी कॉन्फिडेन्स से करें

आप लड़की की तारीफ कभी भी कर सकते है, लड़की की तारीफ कभी जाड़ा न्ही होती, आप उनकी जितनी भी तारीफ करो वो कम ही है. आप चाहे तो उसकी सुंदरता की तारीएफ कर सकते है, स्माइल की तारीफ कभी भी वेस्ट न्ही जाती क्यूंकी दुनिया मे ऐसा कोई न्ही जिसकी स्माइल आक्ची ना हो :) इसलिए स्माइल की तारीफ जरूर क्रें और इसके साथ साथ आप उसे बता सकते है की वो कैसे दूसरी लड़कियों से अलग है, इससे उसे महसूस होगा की वो सच मे बाकी लड़कियों से बेहतर है. ध्यान रहे लड़की को ऐसा नही लगना चाहिए की आप उसे पता रहे हो, अगर आप तोड़ा नर्वस है तो आप लड़की से कहिए की ‘मुझे आपका दोस्ताना बिहेवियर अछा लगता है’ या ‘आप बहुत स्मार्ट हो’ या ‘आपके कपड़े बहुत अकचे है, मतलब आप इन कपड़ो मे भूत अच्छी लगती हो’ एट्सेटरा. 

स्मार्ट और इंटेलिजेंट रहो

आप खुद भी स्मार्ट रहो अपनी किसी भी फील्ड मे नालेज को बाधाओ और जब भी मौका मिले खूब ज्ञान बातो स्पेशली जब वो लड़की आस पास हो, बस ध्यान रहें इस चीज़ का ओवरडोस न्ही होना चाहिए वरना साइड एफेक्ट भी हो सकते है.

अगर आप पूरी शिद्दत से सिर्फ़ इन बातों को ध्यान मे रख कर सब कुछ करते हो तो आप अपनी पसंद की लड़की को बड़ी आसानी से इंप्रेस कर सकते हो, कुछ लड़कियाँ तोड़ा जाड़ा तोड़ा कम टाइम लेती है प्रंतु अंत मे होती उनकी `हन` ही है :) :) . और अगर लड़की फिर भी पॉज़िटिव रेस्पॉन्स ना दे तो अछा यही र्हेगा की आप उनका पीछा छोड़ दो क्िउकी हो सकता है वो किसी और से प्यार करती हो या वो भूत आटिट्यूड वाली लड़की हो. एक बात का ख़याल हमेसा रखना चाहिए की किसी भी लड़की के लिए आप अपनी सेल्फ़ रेस्पेक्ट स कॉंप्रमाइज़ ना क्रो. चलो अब शुरू हो जाओ और मज़े करो .. :)

0 Response to "लड़कियों की पसंद को जाने ladki ko kaise impress kare hindi me"

Post a Comment

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel