लव गुरु टिप्स रूल्स LOVE Impress Girl on Whatsapp Tips Attract facebook


  • फोटो एडिट ना करें 
  • मेसेज का जवाब दे 
  • दुखड़ा ना रोए 
  • स्टेटस पर ध्यान दे 
लड़कियों का दिल जीतना वाकई किसी भी लड़के के लिए आसान काम नहीं है। वह दिन गया जब आपको लड़की को इंप्रेस करने के लिए उसके सामने या साथ रहना ज़रूरी हो। नहीं समझे आप, दरअसल अब वक्त आ गया है वाट्सएप का

यह एक ऐसा एप है जिसे इन दिनों छोटे बच्चे से लेकर युवा, बड़े-बुजुर्ग सभी इस्तेमाल करते नज़र आ रहे हैं। अगर आप किसी लड़की को पसंद करते हैं तो दोस्त वाट्स एप से अच्छा और कोई ज़रिया नहीं अपने दिल की बात कहने के लिए। कैसे करें Whatsapp पर लड़की को इंप्रेस आइए हम बताते हैं
  • Editing ना करें: वाट्स एप पर अपना नैचुरल पिक ही लगाए। फोटो को एडिट ना ही करे तो आपके लिए अच्छा होगा। जितना नैचुरल आप रहेंगे लड़की पर इंप्रेशन उतना ही अच्छा बनेगा।
  • कोशिश करे उस वक्त ऑनलाइन रहने की जिस वक्त आपकी पसंदीदा लड़की ऑनलाइन रहती हो। दोनों का एक वक्त ऑनलाइन रहने से आप ज्यादा से ज्यादा बातें कर सकते हैं।

  • हमेशा उसके मेसेज का जवाब दे। कभी उसका मेसेज इग्नोर ना करे, इससे वह लड़की खुश होगी और समझेगी कि उसका मेसेज आपके लिए कितना महत्तवपूर्ण है

  • अपना दुखड़ा ना रोए: यह नहीं होना चाहिए कि आप हमेशा उससे अपना दुखड़ा ही कहते रहे। लड़की की बातों को ध्यान में रखकर ही अपनी बातें करे। हमेशा दुखड़ा रोने से आप खुद को बोरिंग प्रूफ करेंगे और लड़कियों को बोरिंग लड़के बिल्कुल अच्छे नहीं लगते,
  •  यहाँ क्लिक कर पढ़े - लडकी को इम्प्रेस करने के 101 Tarike 

  • वाट्स एप स्टेटस पर ध्यान दे: यदि इस लड़की ने अपने वाट्स एप स्टेटस पर कोई दुख प्रकट की हो तो उससे एक अच्छे दोस्त की तरह ज़रूर पूछे उसके दुख का कारण और अगर उसने स्टेटस में अपनी किसी खुशी का इज़हार किया है तब भी उसकी खुशी में शामिल होने की आज्ञा मांगे और उसकी खुशी में खुश होए

how to impress a girl on whatsapp in hindi 

कुछ भी पूछने या कहने से बचें जो उसे असहज महसूस कराए या बहुत निजी हो। सही वक्त आने पर वह खुद आपको बताएगी। ज्यादातर लड़कियों को लड़कों में उनका सेंस ऑफ ह्यूमर ही सबसे अच्छा लगता है। 

अगर आप लड़की को अपनी बातों से हंसा नहीं पाते तो आपका चांस कम है। इससे उन्हें यह भी पता चलता है कि आप कितने हंसमुख हैं। और इन सबसे जरूरी है कि अपने या अपने व्यक्तित्व के बारे में कोई झूठ न बोलें। 

आप कहां रहते हैं, क्या करते हैं, ज्यादा अमीर नहीं भी हैं तो भी, यह सब सच ही बताएं। पकड़े गए तो सोच लीजिए लड़की आपसे कभी बात नहीं करेगी। 

 लड़की से चैट शुरू करने से पहले अपना रवैया सही रखें और कॉनफिडेंट रहें। लड़कियां उन लड़कों को पसंद करती हैं जो महत्वकांक्षी होते हैं। 

साधारण और स्वभाविक हो कर बात करें। जो हैं वहीं दिखाएं न कि नाटक करें। बेहतर होगा अगर आप उससे उसी के बारे में बात करें न कि किसी और के बारे में। पहले उसके बारे में जानें जैसे कि उसकी पसंद, नापसंद और उसके बाद अपनी बात करें। 

अपने बारे में भी जरूर बताएं ताकि वे आपको जान सके और आपके बारे में महसूस करे। इतनी लंबी चौड़ी बातचीत के बाद वक्त है थोड़ा धैर्य रखने का। 

उसे मौका दीजिए आपको मिस करने का। मतलब कुछ देर के लिए मेसेज न करें ताकि उसे आपकी कमी महसूस हो। उसके बाद किसी बहाने फिर से साधारण सी बातचीत शुरू करें।

9 Responses check and comments

  1. meri gf bolti hai kisi dusre ko kabhi phone lagana pada to mai bata k phone lagaungi bolti hai kya ye sach bol rahi hai plz help me

    ReplyDelete
  2. Kisi ladki ko chating me kaise baat krni h ki vo impress hoye

    ReplyDelete
    Replies
    1. ladki ko impress karo ki wo tumko dekhe na ki tum uske aage piche ghumne lag jao

      Delete
  3. Ladki ko chat se kaise impress

    ReplyDelete

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel