जोमाटो विवाद क्या है न्यूज़ हिंदी में zomato issue kya hai amit Shukla controversy - Top.HowFN

जोमाटो विवाद क्या है न्यूज़ हिंदी में zomato issue kya hai amit Shukla controversy

zomato issue kya hai amit Shukla controversy मंगलवार को, अमित शुक्ल नाम के व्यक्ति ने ट्विटर से एक ट्वीट में ज़ोमैटो को टैग किया और कहा कि उसने ज़ोमैटो के " भोजन के लिए एक गैर हिंदू के द्वरा खाना भेजे जाने पर आदेश को रद्द कर दिया।" उन्होंने दावा किया, "

उसके बाद जोमाटो रिप्लाई किआ

उन्होंने कहा कि वे डिलेवरी बॉय को नहीं बदल सकते तो  अमित ने कहा कहा कि आप मुझे एक डिलीवरी लेने के लिए बाध्य नहीं कर सकते,  (एसआईसी) वापस करें। "उन्होंने एक अन्य ट्वीट में यह भी कहा:" जोमाटो हमें लोगों से डिलीवरी लेने के लिए मजबूर कर रहा है। हम नहीं चाहते हैं कि वे धनवापसी नहीं करेंगे और सहयोग नहीं करेंगे मैं इस ऐप को हटा रहा हूं और अपने वकीलों (एसआईसी) के साथ इस मुद्दे पर चर्चा करूंगा।


जवाब में, ज़ोमैटो ने ट्वीट किया: "भोजन का कोई धर्म नहीं है। भोजन खुद एक धर्म है। 

”जोमाटो के संस्थापक दीपिंदर गोयल ने भी उपयोगकर्ता के ट्वीट का दृढ़ता से जवाब दिया:“ हमें भारत के विचार पर गर्व है - और हमारे सम्मानित ग्राहकों और भागीदारों की विविधता पर गर्व हे हमारे मूल्यों के रास्ते में आने वाले किसी भी व्यवसाय को खोने के लिए हमें खेद नहीं है।

India trends 

1·Trending #boycottzomato 17.2K Tweets 
2·Trending #Zomato 32.5K Tweets 
3·Trending #IStandWithAmit


जोमाटो विवाद  खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है अब जोमैटो एप्प को मोबाइल से हटाने की मुहीम लोगो ने स्टार्ट कर दी है देखते है आहे क्या होता है

नागेन्द्र नाथ नीरज @NNNNiraj · ने लिखा 

 @ZomatoIN यदि कोई हिन्दू, मुस्लिम डिलीवरी बॉय के हाथ का खाना नहीं चाहता, तो उसे जबरदस्ती क्यों खिलाना..? Zomato को बिना वजह इसे तूल नही देना चाहिए था, एक आदर्श बिजनेस मैन की तरह उस ग्राहक के स्वाभिमान का आदर करना चाहिए था।

Jitendra pratap singh🇮🇳 @jpsin1 · ने लिखा

 @ZomatoIN अगर कोई मुस्लिम रास्ते में हिंदू के खाने में गौ मांस मिला देगा तो क्या उसकी जिम्मेदारी जोमैटो लेगी ?

1 comment:

मोबाइल नो. ना डाले नेट पर सभी को देखेगा सिर्फ अपने विचार दे कमेंट्स बॉक्स में ✓ Notify me क्लिक करले अगले 48 घंटे में जवाव देने का प्रयास करेगे, विज्ञापन कमैंट्स ना करे 1 घंटे के अंदर हटा दी जाएगी विज्ञापन चार्ज पे कर Ads दिखाए

Powered by Blogger.