जियो फ़ोन में हॉटस्पॉट कैसे चालू करे jio phone me hotspot kaise connect kare


Jio phone hotspot kaise on kare 2017 में लॉन्च जियो फ़ोन देखते ही देखते इतना मशहूर हुआ की फीचर फ़ोन के बिक्री के सारे रिकॉर्ड JIO MOBILE PHONE ने तोड़े है ये फ़ोन भारतीय लोगों की जरुरतो को देखकर बनाया गया जबरदस्त बिल्ड क्वालिटी वाले इस फोन की कीमत शुरुवाती दिनों में 1500 रूपये थी. 1500 रुपए रिफंडेबल अमाउंट देकर ये फ़ोन मिलता था.

jio phone me hotspot kaise connect kare

3 साल जिओ मोबाइल को यूज कर के जियो कंपनी को लौटाने के बाद 1500 रूपये वापिस मिलेंगे ऐसे कंपनी ने कहा था. लेकिन फिलहाल कंपनी ने जिओ मोबाइल की कीमत 501 रुपए(नॉन रिफंडेबल) कर दी है

उसके साथ 594 रुपयों का रिचार्ज कर के 6 महीनों के लिए 90GB डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग दिया है. जियो फोन को 501 रूपये में खरीदने के लिए आपको एक पुराना कीपैड वाला फ़ोन एक्सचेंज करना होगा। उसके लिए कंपनी ने टर्म्स एंड कंडीशंस दिए है.

jio phone me hotspot kaise chalu kare

इस फ़ोन के ऍप्स काफी ट्रेंडिंग में रहते है. jio phone whatsapp इस कीवर्ड ने तो गूगल पर धमाका मचा दिया है. हर एक jio phone whatsapp को यूज करना चाहता है और वो अभी पॉसिबल भी है. हर कोई अब jio app store से jio phone whatsapp को डौन्लोड कर सकता है. ये तो बात हुई जिओ फ़ोन में व्हाट्सएप्प डौन्लोड करने की बात लेकिन आजका हमारा मुख्य विषय ” Jio phone hotspot “.

Jio Phone Hotspot kaise chalu kare
Jio Phone में Hotspot कैसे चालू करें? ये एक ऐसा सवाल है जिसका जवाब Jio कंपनी के पास भी जवाब नहीं है. लेकीन दोस्तों इंटरनेट पर आपको गुमराह करनेवाली जानकारी मिलेगी की jio phone hotspot update आचुका है अब आप jio phone hotspot setting on कर सकते है. लेकिन ये सब फर्जी है. इसी के साथ jio phone hotspot youtube पर भी मशहूर है. यूट्यूब पर Jio Phone Hotspot  इस टॉपिक पर लाखों वीडियोस है.

जिओ के मोबाइल में SonyLiv डाउनलोड कैसे करे

जिओ मोबाइल में wifi उपलब्ध है याने की मोबाइल का हार्डवेयर hotspot feature को सपोर्ट  करता है लेकिन jio phone पर फिलहाल hotspot का ऑप्शन उपलब्ध नहीं है. कंपनी खुद के Jiofi wifi को बेचना चाहती है. अगर कंपनी हॉटस्पॉट उपलब्ध करवाती है तो jio fi का बिज़नेस बंद हो जायेगा।लेकिन क्या पता जिओ के मन में क्या .चल रहा है शायद वो jio phone में hotspot का update दे सकती है.

Jio Phone Whatsapp Download – जियो फोन में whatsapp डाउनलोड करें
 jio phone hotspot update जैसे ही officially उपलब्ध होता है  मैं आपको इस ब्लॉग के जरिये बताऊंगा। दोस्तों इंटरनेट पर बताये गए सभी jio phone tricks बिलकुल झूठे होते है. ट्रेंडिंग टॉपिक पर पोस्ट लिख कर लोग विज़िटर्स का ध्यान  खींचना चाहते है. jio mobile  के  जाते जाते आपको jio phone usb tethering के बारे में बताना हूँ. गाइस jio phone usb tethering जैसा भी ऑप्शन फ़िलहाल मोबाइल में उपलब्ध नहीं है.  आगे चल के ये ऑप्शन कंपनी दे सकती है.

आपकी कोई शिकायत हो या सवाल, सुझाव हो तो नीचे कमेंट करें। मुझे आप instagram, facebook पर फॉलो कर सकते है साथ में Tophunt Tech youtube channel subscribe कर सकते है जिससे आपको ज्ञान, वीडियो के जरिये मिलेगा।

0 Response to "जियो फ़ोन में हॉटस्पॉट कैसे चालू करे jio phone me hotspot kaise connect kare"

Post a Comment

Thanks for your valuable feedback.... We will review wait 1 to 2 week 🙏✅

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel