सिम्बा फिल्म का कुल कलेक्शन बॉक्सऑफिसइंडिया simmba sunday collection weekend hindi

यहाँ क्लिक कर अपने दोस्तों को बधाई मोबाइल पर भेजे अभी
simmba sunday collection  weekend hindi रणवीर सिंह की नवीनतम फिल्म सिम्बा ने 20 करोड़ रुपये के साथ अपने करियर की सबसे बड़ी शुरुआत दर्ज की है और दो दिन में 24 करोड़ रुपये की कमाई की है। बॉक्सऑफिसइंडिया डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म का कुल कलेक्शन अब 44 रुपये है।

हालांकि, रोहित शेट्टी की फिल्म में नए साल के विस्तार के माध्यम से वृद्धि दिखाने की उम्मीद है। सिम्बा का शुरुआती कलेक्शन शाहरुख खान, कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा की फिल्म जीरो से मिलता-जुलता है, जो 21 दिसंबर को सिम्बा से एक हफ्ते पहले रिलीज हुई थी। इसने पहले दिन 20 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था।

simmba sunday collection  weekend hindi

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने शुक्रवार को फिल्म के शुरुआती आंकड़े साझा किए थे। उन्होंने ट्वीट किया था, “शाम के समय शाम / रात के शो के साथ # सिंबा इकट्ठा हुआ, फिल्म को सपोर्ट करता हुआ… मुंबई सर्किट रॉकिंग है… इमर्जिंग रणवीर सिंह का सबसे बड़ा ओपनिंग डे… डे 2 दिन से बेहतर प्रदर्शन कर रहा है ... शुक्र ₹ 20.72 करोड़। भारत बिज़। ”

पद्मावत को रणवीर के लिए सबसे बड़ी ओपनर माना जाता था, लेकिन सिम्बा लगभग 2 करोड़ रुपये के अंतर से आगे निकल गई। शेट्टी की फिल्म निर्माण की शैली के बारे में बात करते हुए, फिल्म प्रदर्शक अक्षय राठी ने कहा था, "यह फिल्म रणवीर या सारा के बारे में नहीं है। यह निर्देशक और कहानीकार के रूप में रोहित शेट्टी के बारे में है। रणवीर में क्षमता है और उनकी पिछली फिल्म पद्मावत ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ रुपये का कारोबार किया। एक स्टार के रूप में उनका आंतरिक मूल्य बहुत अच्छा है। रोहित ने उन्हें एक फिल्म में गुलेल दी और उनके स्टारडम का उपयोग करने के लिए एक लंबा रास्ता तय किया जा सकता है। यह लंबे समय में एक ब्लॉकबस्टर हो सकती है। ”

रोहित शेट्टी ने शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण अभिनीत सबसे बड़ी भारतीय ब्लॉकबस्टर चेन्नई एक्सप्रेस में से एक की डिलीवरी की। फिल्म ने दुनिया भर में लगभग 424 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। सिम्बा भी उम्मीदों पर खरी उतरती है और उम्मीद है कि बॉक्स ऑफिस पर यह कमाल करेगी।

No comments

इस कमेंट्स बॉक्स में ✓ Notify me क्लिक करले हम अगले 48 घंटे में आपकी Information इसी साइट पर देने का प्रयास करेगे...विज्ञापन कमैंट्स ना करे अन्यथा 1 घंटे के अंदर हटा दी जाएगी विज्ञापन चार्ज पे कर अपना ads दिखाए Top.HOWFN साइट पर

Powered by Blogger.