12 वर्षों के बाद संशोधित किया Twitter's edit button updated hindi - Top.HowFN

12 वर्षों के बाद संशोधित किया Twitter's edit button updated hindi

Twitter's edit button updated hindi 12 वर्षों के बाद, ट्विटर का Editing बटन में बदलाव का सोच रही है

द नेक्स्ट वेब द्वारा रिपोर्ट की गई नई दिल्ली में सोमवार को एक कार्यक्रम में, ट्विटर सीईओ जैक डोरसे ने घोषणा की कि कंपनी दृढ़ता से एडिटिंग बटन पर विचार कर रही है - लेकिन केवल छोटे टाइपों को ठीक करने के लिए जो री ईटिंग करने में सहायक हो

अभी के ट्वीट वायरल होने से एडिटिंग में समस्या होती है

जब ट्विटर सीईओ जैक डोरसे ने दशक के पुराने मंच में एक संपादन बटन को लागू करने पर कंपनी की प्रगति पर सार्वजनिक रूप से चर्चा की थी।

डोरसे ने यह बताने के लिए कहा कि, मंच की प्रकृति को देखते हुए, उपयोगकर्ताओं के लिए असीमित संपादन खतरनाक हो सकता है: ट्वीट्स को मूल के विपरीत अर्थ में संशोधित किया जा सकता है, जो उन लोगों को डिजिटल रूप से समर्थन या सहमति देने वाले विचार को दोबारा छोड़ देते हैं, पीछे खड़े हो जाओ। संक्षेप में, वह ऐसी सुविधा को लागू नहीं करना चाहता जो "सार्वजनिक रिकॉर्ड से कुछ भी दूर ले सके।"

बेशक, एक टाइपो या छोटी गलती को ठीक करने से ट्वीट की भावना में कोई बदलाव नहीं आएगा, और यह वही है जो टीम काम कर रही है और विशेष रूप से उपभोक्ताओं समेत उपयोगकर्ताओं के रूप में विशेष रूप से उपयोगकर्ताओं के रूप में "[बहुत] सोच रही है"।

ट्विटर विज्ञापन जानकारी और गोपनीयता
फिलहाल, ये कोई आधिकारिक शब्द नहीं है जब तक यही संपादन बटन होगा; हालांकि, हम जानते हैं कि कंपनी ऐसी सुविधा पर काम कर रही है जो मामूली संपादन की अनुमति देती है। जैसा कि डोरसे और आधिकारिक ट्विटर खाता सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर और बंद इन अनुरोधों के प्रति अधिक सक्रिय रूप से उत्तरदायी हो गया है, बटन जल्द ही आ रहा है।

No comments

मोबाइल नो. ना डाले नेट पर सभी को देखेगा सिर्फ अपने विचार दे कमेंट्स बॉक्स में ✓ Notify me क्लिक करले अगले 48 घंटे में जवाव देने का प्रयास करेगे, विज्ञापन कमैंट्स ना करे 1 घंटे के अंदर हटा दी जाएगी विज्ञापन चार्ज पे कर Ads दिखाए

Powered by Blogger.