Featured Posts

जावा मोटरसाइकिल भारत में दाम Jawa Motorcycles 2018 india price

गूगल इस APP से जीते लाखो यहाँ से डाउनलोड करे
Jawa Motorcycles jawa bike Jawa Perak jawa motorcycle 2018 jawa bike 2018 price आइकॉनिक जावा मोटरसाइकिल ब्रांड आज भारत में नई 300 सीसी मोटरसाइकिल लॉन्च करने के लिए तैयार है भारत में ब्रांड का पुनरुत्पादन 1 996 से बंद करने के 22 साल बाद होगा।

2016 में, भारत के सबसे बड़े ऑटोमोबाइल समूह में से एक महिंद्रा एंड महिंद्रा ने जावा मोटरसाइकिलों का उत्पादन और बिक्री करने के लिए ब्रांड लाइसेंस हासिल किया भारतीय उपमहाद्वीप।

 लेकिन लगभग 9 0 वर्षीय चेक ब्रांड के लॉन्च की तारीखें अस्पष्ट थीं, महिंद्रा के कार्यकारी अध्यक्ष आनंद महिंद्रा ने यह खुलासा करने के लिए ट्वीट किया कि बाइक 2018 में भारत वापस आ जाएगी। और अब, जावा आज 2 9 3 सीसी संचालित बाइक लॉन्च करेगा। जबकि हम थोड़ी देर में मोटरसाइकिल के बारे में पूरी जानकारी जान लेंगे, हम इस तथ्य के बारे में जानते हैं कि यह रॉयल एनफील्ड प्रतियोगी है और क्रोम उपचार के साथ क्लासिक बॉडी डिज़ाइन होगा,

 जावा 300 मोटरसाइकिल सीधे रॉयल एनफील्ड 350, बजाज डोमिनार 400, होंडा सीबीआर और अन्य उत्पादों सहित भारत में 250 सीसी + कम्यूटर मोटरसाइकिलों के बढ़ते बाजार के साथ प्रतिस्पर्धा करेगी। आप लाइव ब्लॉग के साथ नीचे आने वाले जावा मोटरसाइकिल की नई 300 सीसी बाइक के लाइव लॉन्च वीडियो देख सकते हैं।

इस कमेंट्स बॉक्स में ✓ Notify me क्लिक करले हम अगले 48 घंटे में आपकी Information इसी साइट पर देने का प्रयास करेगे...विज्ञापन कमैंट्स ना करे अन्यथा 1 घंटे के अंदर हटा दी जाएगी विज्ञापन चार्ज पे कर अपना ads दिखाए Top.HOWFN साइट पर

www.CodeNirvana.in

Copyright © kaise hota hai, how to, mobile phones price in hindi, keemat kya hai | Contact | Privacy Policy | About me