SAMSUNG गैलेक्सी नोट 8 भारत में लॉन्च Galaxy note 8 has launched in india - Top.HowFN.com

SAMSUNG गैलेक्सी नोट 8 भारत में लॉन्च Galaxy note 8 has launched in india

स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी सैमसंग ने अपना स्मार्टफोन गैलेक्सी नोट 8 भारत में लॉन्च कर दिया है। इस फोन की प्री-बुकिंग आज से शुरु हो गई है और 21 सितंबर से बिकने के लिए उपलब्ध रहेगी। अगर ऑफर की बात करें तो HDFC क्रेडिट कार्ड से खरीदारी करने वाले ग्राहकों को ₹4000 का कैशबैक भी मिलेगा। इतना ही नहीं, ग्राहकों को 448 जीबी तक जियो का एक्स्ट्रा डाटा भी मिलेगा।

सैमसंग गैलेक्सी नोट 8 में 6.3 इंच का HD प्लस सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। गैलेक्सी 8 और गैलेक्सी एस8 प्लस की तरह इस फोन में भी इनफिनिटी डिस्प्ले दिया गया है। इस फोन में 12 मेगापिक्सल के दो बैक कैमरा दिए गए हैं जो ऑप्टिकल इमेज stabilization को सपोर्ट करता है।

इस फोन में फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्सल का है। इस फोन की बैटरी 3300 मेगाहट की है। Galaxy Note 7. 1.1 नूगावेट पर रन करता है। यह फोन वायरलेस चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है।
इस फोन में कॉलकम स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर के साथ 6 जीबी रैम भी दी गई है। भारतीय मार्केट में सैमसंग अपने आक्सीेनाेश प्रोसेसर के साथ यह डिवाइस उतारेगी। इस फोन में आपको 6 जीबी रैम और 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज मिलेगा।

इसके अलावा 256 जीबी तक स्टोरेज बनाने के लिए माइक्रो एसडी कार्ड का ऑप्शन भी दिया गया है। भारत में इस फोन की कीमत 67,900 रूपय रखी गई है। कंपनी इस फोन के साथ एक वायरलेस चार्जर और एक बार की स्क्रीन रिप्लेसमेंट की वारंटी दे रही है।

1 Response to

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel