सुंदर दिखने के लिए यहां कोबरा का खून पीते हैं लड़कियां Indonesian girls - Top.HowFN.com

सुंदर दिखने के लिए यहां कोबरा का खून पीते हैं लड़कियां Indonesian girls

Girl drinking cobras blood..इन दिनों भारत सहित दुनियाभर में ब्यूटी प्रोडक्ट की मांग में काफी बढ़ोतरी हुई है. रोज मार्केट में कोई ना कोई फेयरनेस क्रीम फेस वाश डिओडरेंट या पिंपल्स और गोरा होने की क्रीम लांच होती है

यह सभी क्रीम बहुत जल्दी लोग बिना जांचे-परखे इस्तेमाल भी करने लगते हैं सिर्फ इसी आस में कि यह क्रीम उनका पिंपल गायब कर देगी या फिर उन्हें गोरा बना देगी.पर आज हम आपके लिए एक ऐसी खबर लाए हैं जिसे सुनकर आप चौक जायेंगे. हम एक ऐसी जगह के बारे में बताने वाले हैं जहां की लड़कियां सुंदर दिखने के लिए कोबरा सांप का खून पीती हैं।

खूबसूरत दिखना सभी लड़कियों का सपना होता है परंतु बहुत बार यह जुनून अपनी हद पार कर देता है परंतु खूबसूरती पाने के लिए कोई जहरीले सांप का खून भी पी सकता है यह सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे पर ऐसा इंडोनेशिया में होता है।
वहां की लड़कियां skin  की खूबसूरती निखारने के लिए जहरीले सांप कोबरा का खून पीती हैं। उनका मानना होता है कि कोबरा का खून स्किन को चमकदार बनाता है।
आपको इंडोनेशिया के जकार्ता में ऐसा नजारा बहुत सी जगह तथा गलियों में कोबरा के खून का स्वाद लेते हुए लोग दिख जाएंगे। कोबरा के खून की बढ़ती हुई डिमांड को देखकर वहां के दुकानदार रोज हजारों सांपों को बेरहमी से काट रहे हैं तथा उनका खून निकालकर ऊंची दामों पर बेच रहे हैं।

1 Response to

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel