यहां फरारी और अन्य 5 करोड़ की कार भंगार में पड़ी है west car in dubai


West car in Dubai.. दुनिया की सबसे महंगी गाड़ी जिसे देखने का आपने सिर्फ सपना देखा होगा वह गाड़ी अगर रोड पर भंगार की हालत में पडी़ दिखे तो आपको कैसा अनुभव होगा। हां ऐसा ही कुछ देखने को मिला है दुबई में। जहां पुलिस के पास दुनिया की सबसे महंगी और लग्जरी कार के लावारिस होने के 3000 किस्से दर्ज हुए हैं।
दुबई के एक एयरपोर्ट पर 5 करोड़ की कीमत की फेरारी एंजो सुपर कार लावारिस हालत में मिली है। भंगार के जैसे धूल खा रही इस गाड़ी के मालिक का पुलिस को कोई पता नहीं है और ना ही इस गाड़ी के रजिस्ट्रेशन नंबर की जानकारी मिली है। प्राप्त जानकारी के अनुसार इस गाड़ी के लावारिस होने का कारण दुबई की शरीयत है।
इस कानून के तहत आप चेक या उधार पर कोई कार लेते हो और अगर आपका चेक बाउंस हो जाता है तो आपको जेल जाना पड़ेगा। मजे की बात तो यह है कि बहुत से लोग इस कानून का मजाक उड़ाते हैं। वह लोग फेक चेक देकर कार खरीद लेते हैं और उसका आनंद लेते हैं और जब चेक बाउंस हो जाता है तो उसे लावारिस हालत में छोड़ कर भाग जाते है।

Post a Comment

इस कमेंट्स बॉक्स में ✓ Notify me क्लिक करले हम अगले 48 घंटे में आपकी Information इसी साइट पर देने का प्रयास करेगे...विज्ञापन कमैंट्स ना करे अन्यथा 1 घंटे के अंदर हटा दी जाएगी विज्ञापन चार्ज पे कर अपना ads दिखाए Top.HOWFN साइट पर