आपने आज तक गोरी लड़की को ही खूबसूरती का प्रतीक माना होगा. आजकल लडको की नजर सबसे पहले गोरी लड़की पर ही पड़ती हे. गोरा रंग सबको लुभावना लगता हे और गोरे रंग के लिए ना जाने लोग क्या-क्या नहीं करते हे. आज में आपको दुनिया की सबसे खुबसुरत काली लड़की के बारे में बता रहा हु जिसे आपने कभी जिंदगी में नहीं देखा होगा. आज में जिस लड़की के बारे में आपको बताऊंगा उसे देखकर और उसके बारे में जानकार आप हैरान रह जायेंगे. 
इस लड़की का नाम हे खोदिया डियोप. सिर्फ 27 साल की उम्र में खोदिया ने अपनी पहचान पुरे विश्व में ब्लैक वुमन के रूप में बनाई हे. लोग खोदिया की एक मुस्कान पर फ़िदा हे. जिस काले रंग से लोगों को नफरत होती हे उसी काले रंग ने खोदिया को शोहरत दिला दी. खोदिया दुनिया की सबसे खुबसूरत काली महिलाओं में नंबर वन पर हे. खोदिया को दुनिया में चारकोल, ब्लैक वुमन, ब्लैक क्वीन, मेलानिन देवी आदि नामों से जाना जाता हे.

यह भी पढ़े पंचायत ने सुनाया सबके सामने लड़की से रेप करने का फरमान
खोदिया एक मॉडल हे और अपने काले रंग के कारण दुनियाभर में प्रसिद्ध हे. खोदिया ने कई कम्पनियों के साथ मोडलिंग का काम किया हे और कई बड़ी कम्पनियों के साथ महंगे advertisement भी किये हे. अगर आप अब भी सोच रहे हे की यह फोटोशोप का कमाल हे तो आप गलत हे. असल में यह बात बिलकुल सच हे की खोदिया इस दुनिया की सबसे खुबसुरत काली लड़की हे. यह काला रंग उसे जन्मजात विरासत में मिला हे. आज खोदिया के instagram, facebook, twitter पर मिलियन फोलोवर हे. आज खोदिया की एक मुस्कान पर लोग फ़िदा हे. इससे एक बात साबित हो जाती हे उपरवाले ने हमें जैसा भी बनाया हे अच्छा बनाया हे हमारी काबिलियत हमें ऊँचे से ऊँचे मुकाम तक पहुंचा देती हे और इसमें रंग कोई मायने नहीं रखता.

Que.Ans

इस कमेंट्स बॉक्स में आपके मन में कोई सवाल हो तो पूछे उचित जवाब देने का हमारा प्रयास रहेगा..