आजकल की दुनिया में गर्लफ्रेंड होना तो आम बात हे. नजर से नजर मिली और ना जाने कब प्यार हो गया कह नहीं सकते. कब अजनबी एक दुसरे के लिए खास बन जाते हे पता ही नहीं चलता. अक्सर आपने यह सुना भी होगा की लड़कियों से बात करने का अपना एक लहजा हे. आप उनसे इस तरीके से बात नहीं कर सकते हे जैसे आप अपने फ्रेंड से बात करते हे. लड़कियों से बात करते समय कुछ तमीज भी रखनी पड़ती हे, लेकिन जाने-अनजाने में हम कुछ गलतियां कर बैठते हे जिसका हमें खामियाजा भुगतना पड़ता हे. आईये जानते हे अगर आपकी गर्लफ्रेंड हे तो आप उनके सामने कौनसी बातें ना करें.
Dont Talk These Things Front Of Girlfriend

1. यह बात सही हे की लड़कियों को तारीफ सुनना पसंद हे, लेकिन कई बार झूठी और हद से ज्यादा तारीफ आपका इंप्रेशन खराब कर सकती हे. लड़कियों से बात करते टाइम हमेशा ईमानदार रहे, किसी भी तरह का बनावटीपन ना दिखाएँ.

2. अगर आप किसी लड़की से मिलने जा रहे हे तो सही जगह और सही समय का चुनाव करें. अगर आप किसी काम में बिजी हे तो उससे बात ना करें और ऐसी जगह ना जाए जहाँ लड़की को अटपटा फील हो.

3. लड़कियों से बात करते टाइम उनकी आँखों में देखकर बात करें. eye contact आपके आत्मविश्वास को दर्शाता हे. इससे उन्हें लगेगा की आप उनकी बातों में दिलचस्पी ले रहे हे.

4. जब आप लड़कियों से बात करें तो उनकी बात भी सुने केवल अपनी बात ही ना करें.

5. लड़कियों से बात करते टाइम ध्यान रखें की आपके हाथ उन्हें इस तरह ना छुएं की उन्हें अजीब महसूस हो.

check que?.ans

इस कमेंट्स बॉक्स में आपके मन में कोई सवाल हो तो पूछे उचित जवाब देने का हमारा प्रयास रहेगा..